main page

पिता के साथ तस्वीरें शेयर कर भावुक हुई हिना खान, बोली- मैं आपको बहुत मिस करती हूं डैडी

Updated 06 May, 2021 02:56:32 PM

एक्ट्रेस हिना खान बीते दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजरी है। हिना के पिता का निधन हो गया था। जिस समय एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ उस समय हिना मुंबई से बाहर शूटिंग के लिए गई हुई थी। जैसे ही हिना को पिता के निधन की खबर मिली एक्ट्रेस आनन-फानन मुंबई वापिस लौटी। तब से अब तक एक्ट्रेस पिता को खोने का गम मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ भावुक नोट भी लिखा है।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान बीते दिनों काफी मुश्किल दौर से गुजरी है। हिना के पिता का निधन हो गया था। जिस समय एक्ट्रेस के पिता का निधन हुआ उस समय हिना मुंबई से बाहर शूटिंग के लिए गई हुई थी।

Bollywood Tadka

जैसे ही हिना को पिता के निधन की खबर मिली एक्ट्रेस आनन-फानन मुंबई वापिस लौटी। तब से अब तक एक्ट्रेस पिता को खोने का गम मना रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने पिता के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और इसके साथ भावुक नोट भी लिखा है।

Bollywood Tadka
हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी में पिता की कई तस्वीरें शेयर की है। पहली दो तस्वीरों में हिना पिता के साथ हंसती हुई नजर आ रही है। तीसरी और चौथी तस्वीर में एक्ट्रेस के पिता समंदर का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं।

Bollywood Tadka

पांचवी तस्वीर में एक्ट्रेस परिवार के साथ मस्ती करती नजर आ रही है। एक अन्य तस्वीर में हिना पिता के गले लगी हुई दिखाई दे रही है। तस्वीरें शेयर करते हुए हिना ने लिखा- मेरे एंजल, जन्नत में भी आप हमेशा मुस्कुराते रहिएगा, मेरे डियर डैडी मैं आपको बहुत मिस करती हूं।

Bollywood Tadka

मेरे जिंदगी से भरे डैडी, हमें पता है आप हमारे साथ आप हमारे साथ हमेशा रहेंगे, हम सभी हमेशा एक साथ रहेंगे।" फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें हिना के पिता का कार्डियक अरेस्ट के कारण 20 अप्रैल को निधन हो गया था। पिता के निधन के बाद एक्ट्रेस कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटाइन किया हुआ है। हिना ठीक होकर वापिसी करेगी।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hina khansharesphotosfatherwriteemotional noteBollywood NewsBollywood News and GossipTV NewsTV News and GossipTV Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment

loading...