main page

स्टाइलिश लुक में इजिप्ट से हिना खान ने शेयर की तस्वीरें, जमीन पर बैठ आसमान को निहारती दिखीं एक्ट्रेस

Updated 18 February, 2022 12:44:33 PM

एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों इजिप्ट में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हिना लगातार फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों इजिप्ट में बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही है। इसके साथ एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव है। हिना लगातार फैंस के साथ वेकेशन की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब पसंद की जा रही है।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में हिना ब्लू टी-शर्ट और डेनिम जींस में नजर आ रही है। कैप और शेड्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

Bollywood Tadka

इस लुक में एक्ट्रेस स्टाइलिश लग रही है। एक्ट्रेस जमीन पर बैठ कर आसमान को निहारती दिखाई दे रही है।

Bollywood Tadka

एक्ट्रेस के पीछे ऐतिहासिक इमारत नजर आ रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।

Bollywood Tadka
काम की बात करें तो हिना खान को पिछली बार शाहीर शेख के साथ 'मोहब्बत है' और अंगद बेदी के साथ 'मैं भी बर्बाद हूं' म्यूज‍िक वीड‍ियो में देखा गया था। इन गानों को लोगों ने खूब प्यार दिया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hina khansharesstylish photosegyptBollywood NewsBollywood News and GossipTelevision NewsTelevision News and GossipTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...