main page

14 फरवरी को हिना खान ने मनाया डबल जश्न,वैलेंटाइन डे पर धूमधाम से सेलिब्रेट किया बॉयफ्रेंड रॉकी का बर्थडे

Updated 15 February, 2021 11:10:24 AM

14 फरवरी का दिन टीवी एक्ट्रेस हिना खान के लिए डबल सेलिब्रेशन का दिन रहा। एक तरफ जहां रविवार को वैलेंटाइन डे था वहीं हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल का भी बर्थडे था। ऐसे में हिना ने  बड़े धूम धाम से अपने लव रॉकी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।  केक काटने से लेकर हिना ने रॉकी के साथ रोमांटिक डांस भी किया।

मुंबई: 14 फरवरी का दिन टीवी एक्ट्रेस हिना खान के लिए डबल सेलिब्रेशन का दिन रहा। एक तरफ जहां रविवार को वैलेंटाइन डे था वहीं हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी जैस्वाल का भी बर्थडे था। ऐसे में हिना ने  बड़े धूम धाम से अपने लव रॉकी का बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं।

Bollywood Tadka

 केक काटने से लेकर हिना ने रॉकी के साथ रोमांटिक डांस भी किया।पार्टी में 'ये रिश्ता क्या कहलाता' है कि कांची सिंह समेत कई टीवी सेलेब्स मौजूद थे। देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें  
Bollywood Tadka

 हिना ने रॉकी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा -'तुम हो तो गाता है दिल तुम नहीं तो गीत कहां , इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे की  खों में खोये हुए नजर आ रहे हैं।'

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना अपने रिलेशनशिप के बारे में काफी ओपन हैं। सोशल मीडिया पर हिना अक्सर रॉकी के लिए प्यार का इजहार करती दिखती हैं।

Bollywood Tadka

 

हिना और रॉकी अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद करते हैं। हर फंक्शन में दोनों साथ में एन्जॉय करते दिखाई देते हैं। दोनों करीब 10 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हिना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत टेलीविजन बहू अक्षरा के रूप में शो ये रिश्ता क्या कहलाता से की थी। इसी शो के दौरान उनकी मुलाकात रॉकी से हुई थी और तब से लेकर अब तक वो साथ हैं। हिना बिग बॉस के 11वें सीजन  में भी नजर आई थीं। इस शो के दौरान हिना ने राॅकी संग अपने रिलेनशिप पर मोहर लगाई थी।

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanspecialbirthdayvalentinepartyboyfriendRocky JaiswalBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...