main page

हिना ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी के 2' की शूटिंग, सेट से तस्वीरें शेयर कर कहा- ‘बिसमिल्ला’

Updated 27 October, 2018 11:38:36 AM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल ''कसौटी जिंदगी के'' में कोमोलिका का किरदान निभाते हुए नजर आएंगी। बीते दिनों ही हिना ने शो की शूटिंग शुरु की है।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान जल्द ही एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' में कोमोलिका का किरदान निभाते हुए नजर आएंगी। बीते दिनों ही हिना ने शो की शूटिंग शुरु की है। हाल ही में अब हिना ने सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा है, ‘आखिरकार यह सफर शुरू होने जा रहा है। चलिए बिसमिल्ला कहते हैं... आप लोग हमें अपना प्यार भेजते रहिए।’

Bollywood Tadka

इस तस्वीर में हिना कोमोलिका के गेटअप में नजर आ रही है। इस तस्वीर में हिना ब्लैक और व्हाइट लहंगा चोली पहने हुए ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। लहंगा चोली के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी भी पहनी है, वहीं उनके नाक में पहनी हुई नथ ने हिना के लुक को चार-चांद लगा दिए है।

Bollywood Tadka

हिना खान के किरदार की बात की जाए तो वो कोमोलिका चौबे के रूप में दिखाई देंगी, जो कि एक भ्रष्टाचारी राजनेती की बेटी है। एक इंटरव्यू में जब हिना से उनके किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- ‘कोमोलिका जैसा आइकॉनिक किरदार निभाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।

Bollywood Tadka

हालांकि मैं यह भी कहना चाहूंगी कि यह एक बड़ी जिम्मेदारी है। लोगों के दिमाग में कोमोलिका की पहले से एक इमेज है, जिस पर खरा उतरना मेरे लिए किसी चुनौती से कम नहीं होगा।’

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना सीरियल कसौटी जिंदगी के में पहली बार निगेटिव किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। हिना इस किरदार की सिग्नेचर ट्यून के लिए भी अपनी आवाज देंगी। फैंस को हिना के इस वैंप किरदार का बेसब्री से इंतजार है। 

Bollywood Tadka

 

: Neha

hina khanstartshootingkasautii zindagii kay 2share pictures

loading...