main page

'कान्स फिल्म फेस्टिवल' से पहले हिना ने 'यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल' में बिखेरे हुस्न के जलवे, ऑफ शोल्डर ड्रेस में टीवी की बहू ने ढाया कहर

Updated 16 May, 2022 10:44:22 AM

''टेली वर्ड'' की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाने के लिए तैयार हैं। हिना खान जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेरेंगी। इससे पहले भी हिना खान साल 2019 में ''कान्स फिल्म फेस्टिवल'' का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन कान्स फिल्म फेस्टिवल में चार चांद लगाने से पहले ही हिना ने सफलता के झंडे गाढ़ने शुरू कर दिए हैं।

मुंबई: 'टेली वर्ड' की खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर से सोशल मीडिया पर छाने के लिए तैयार हैं। हिना खान जल्द ही कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेरेंगी। इससे पहले भी हिना खान साल 2019 में 'कान्स फिल्म फेस्टिवल' का हिस्सा रह चुकी हैं। लेकिन कान्स फिल्म फेस्टिवल में चार चांद लगाने से पहले ही हिना ने सफलता के झंडे गाढ़ने शुरू कर दिए हैं।

Bollywood Tadka

बीती रात हिना खान यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल 2022 का हिस्सा बनने पहुंची थीं। इस इवेंट में हिना खान ने अपने लुक्स से जमकर लोगों की वाहवाही बटोरी है।

Bollywood Tadka

हिना खान व्हाइट कलर का डिजाइनर आउटफिट पहनकर पहुंची थीं। हिना खान की ये ड्रेस मशहूर डिजाइनर तरुण तहिलानी ने डिजाइन की है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो हिना ने ऑफ शोल्डर नेट आउटफिट और प्लेटिड स्कर्ट कैरी की थी जिसकी कीमत 1.5 लाख थी।

Bollywood Tadka

मिनिमल मेकअप और मेसी बन में बंधे बालों के साथ उन्होंने अपने लुक को सिंपल लेकिन एलिगेंट रखा। हिना खान ने अपने इस लुक को ग्रीन स्टड्स वाले ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ अपने इस लुक को कम्प्लीट किया।

Bollywood Tadka

यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल 2022 में हिना खान बला की खूबसूरत लग रही हैं। फैंस हिना खान की तस्वीरों से नजर नहीं हटा पा रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि फिल्म 'लाइन्स' के लिए हिना को 'यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल 2022' में सम्मानित किया गया है। तस्वीर में हिना खान अपनी ट्रॉफी के साथ पोज देती नजर आ रही हैं

Bollywood Tadka

कान्स फिल्म फेस्टिवल कल यानी 17 मई से शुरू होने वाला है। ये इवेंट 17 से 28 मई तक चलने वाला है। इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में हिना खान अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड 'का प्रमोशन करने वाली हैं।

Bollywood Tadka

फैंस हिना खान का कांस लुक देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। फ्रांस पहुंचते ही हिना खान ने कांस फिल्म फेस्टिवल में चार चांद लगाने की तैयारी करना शुरू कर दी है। हाल ही में हिना खान के कांस लुक का स्कैच सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanUKAFF 2022Asian Film FestivalLondonCannes Film Festival 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...