main page

स्टाइलिश लुक में एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं हिना,कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुस्न का जलवा बिखेरने फ्रांस रवाना हुईं Miss Khan

Updated 14 May, 2022 12:11:01 PM

कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज जल्द होने वाला है।  2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर इस इवेंट में वापसी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म ''कंट्री ऑफ ब्लाइंड'' को प्रमोट करने के लिए इस बार रेड कारपेट का हिस्सा बनने जा रही हैं। इससे पहले भी हिना खान साल 2019 में ''कांस फिल्म फेस्टिवल'' का हिस्सा रह चुकी हैं।

मुंबई: कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज जल्द होने वाला है।  2019 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपने हुस्न के जलवे बिखेर चुकी एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर इस इवेंट में वापसी करने जा रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिना खान अपनी इंडो इंग्लिश फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' को प्रमोट करने के लिए इस बार रेड कारपेट का हिस्सा बनने जा रही हैं। इससे पहले भी हिना खान साल 2019 में 'कांस फिल्म फेस्टिवल' का हिस्सा रह चुकी हैं।

Bollywood Tadka

वहीं अब हिना फ्रांस के लिए रवाना हो गई हैं। शनिवार सुबह हिना को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान हिना का लुक स्टाइलिश होने के साथ-साथ आरामदायक भी है। लुक की बात करें तो हिना लैवेंडर कलर के आउटफिट में स्टाइलिश लग रही हैं।

Bollywood Tadka

हिना ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है। ओपन शाॅर्ट हेयर,शेड्स हिना के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। एयरपोर्ट पर हिना ने स्टाइलिश अंदाज में पोज दिए। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

हिना खान ने 2019 में कान्स रेड कार्पेट पर धमाकेदार शुरुआत करते हुए सुर्खियां बटोरीं थीं। उस साल वह कान्सके इतिहास में सबसे चर्चित इंडियन सेलिब्रिटी में से एक बन गईं थी।

Bollywood Tadka

हिना ने अपने डेब्यू ईयर में दो बार रेड कारपेट पर वॉक किया था। उनके दोनों लुक्स दर्शकों को काफी पसंद आए थे। इस बार भी सभी की निगाहें हिना पर टिकी हुई हैं।

Bollywood Tadka

कान्स 2022 में कई भारतीय सितारे हिस्सा लेने जा रहे हैं। फेस्टिवल में शामिल होने वाले स्टार्स उद्घाटन के दिन भारतीय प्रतिनिधिमंडल के हिस्से के रूप में रेड कार्पेट पर वॉक करेंगे। बता दें कि केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराज ठाकुर भारत से कान्स में प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व करने जाएंगे। वहीं अक्षय कुमार, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एआर रहमान जैसी हस्तियां भी इसका हिस्सा रहेंगी।


Hina Khanstylish lookairportCannes Film Festival 2022Bollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...