main page

2 लाख की वन शोल्डर ड्रेस पहन हिना ने दिखाया स्वैग, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे Wow

Updated 08 June, 2021 04:07:29 PM

छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में पहचान बनाने वाली हिना खान का स्टाइल अक्सर फैंस के दिलों पर छूरियां चलता है। हिना को बोरिंग से बोरिंग स्टाइल में सेक्सी स्पिन ऐड करना जानती है। ऐसी ही कुछ झलक हाल ही में देखने को मिली जब हिना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा इकाउंट पर शेयर की। इन तस्वीरों में हिना ग्रीन कलर की एसिमेट्रिकल पैटर्न वाली रफल्ड वन शोल्डर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इसे मुंबई बेस्ड फैशन हाउस Forever New India ने डिज़ाइन किया था।

मुंबई: छोटे पर्दे से बाॅलीवुड में पहचान बनाने वाली हिना खान का स्टाइल अक्सर फैंस के दिलों पर छूरियां चलता है। हिना को बोरिंग से बोरिंग स्टाइल में सेक्सी स्पिन ऐड करना जानती है। ऐसी ही कुछ झलक हाल ही में देखने को मिली जब हिना ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टा इकाउंट पर शेयर की।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों में हिना ग्रीन कलर की एसिमेट्रिकल पैटर्न वाली रफल्ड वन शोल्डर ड्रेस में स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इसे मुंबई बेस्ड फैशन हाउस Forever New India ने डिज़ाइन किया था।

Bollywood Tadka

हिना खान ने डार्क टोन फाउंडेशन के साथ स्मोकी आईज, बोल्ड लिप्स और बालों को पफी लुक देते हुए हेयरपिन के साथ स्टाइल किया था।

Bollywood Tadka

हिना ने Antarez Jewels के डिजाइन किए हुए गोल्डन हूप्स कैरी किए हैं। हिना की ये ड्रेस 2 लाख की है।

Bollywood Tadka

इस ड्रेस में हिना कैमरे के सामने स्वाग भरे अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस हिना की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

काम की बात करें तो हिना खान को हाल ही में म्यूजिक वीडियो 'बारिश बन जाना' में नजर आईं।

Bollywood Tadka

इसमें उनके साथ शहीर शेख थे। इसके अलावा हिना को तन्मय सिंह के साथ म्यूजिक वीडियो 'पत्थर वर्गी' में देखा गया था। इसमें उनके साथ तन्मय सिंह भी हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

Hina KhanSwag lookBollywood NewsCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...