main page

घर में एंट्री लेते ही हिना के निशाने पर आईं जसलीन-दीपिका, वीडियो वायरल

Updated 03 November, 2018 03:32:37 PM

टीवी रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इस हफ्ते घर में कई तरह के रंग देखने को मिले। हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रही है।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का सातवां हफ्ता शुरू हो गया है। इस हफ्ते घर में कई तरह के रंग देखने को मिले। हाल ही में सोशल साइट पर एक वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में हिना खान कंटेस्टेंट की क्लास लेती नजर आईं। दरअसल, हिना जल्द आज यानि वीकेंड के वार में घर में एंट्री करेंगी। हिना एक-एक करके सभी कंटेस्टेंट्स को कठघरे में खड़े करके उन पर संगीन आरोप लगाएंगी और इसके बाद हर एक कंटेस्टेंट् खुद को डिफेंड करेगा। हिना दीपिका कक्कड़ को कठघरे में खड़ा करके उनसे कहेंगी कि उनकी हर एक बात श्रीसंत से ही जुड़ी हुई होती है। दीपिका हिना की बात सुनकर मुंह बनाएंगी और फिर हिना फिर से अपना वार करेंगी। हिना दीपिका से कहेंगी कि आप बार बार इनता रोती हैं कि जैसे लग रहा है कि अब भी 'ससुराल सिमर' का चल रहा है।

 

 

इसके बाद हिना जसलीन माथुर की क्लास लेंगी। हिना जसलीन और अनूर के रिश्तों पर सवाल उठाएंगी। हिना जसलीन कहेंगी कि अनूप ने घर से बाहर निकलने के बाद कहा है कि जसलीन ने अपने और उनसे रिश्ते को गलत नाम दिया है। इस पर जसलीन काफी भड़क जाती है। जसलीन तुरंत कहती है कि अच्छा मेरे साथ वह डेट पर गए वह और मैंने उनके गालों पर किस किया, अब वह कह रहे हैं कि उनका और मेरा रिश्ता म्यूजिक की वजह से है। खैर अब देखना है कि हिना के घर में एंट्री करने से और कितने बवाल उठते हैं। 


 

: Neha

hina khanenterbigg boss 12housedipika kakarJasleen Matharu

loading...