main page

TV पर संस्कारी बहू अक्षरा अब दिखेगी ऐसे रोल में, देख फैंस को लगेगा झटका

Updated 13 September, 2017 10:08:31 AM

अक्षरा के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस हिना खान का बोल्ड और बिंदास अंदाज तो आप खतरों के खिलाड़ी पेन इन स्पेन में देख ही चुके हैं।

मुंबई: अक्षरा के किरदार से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रैस हिना खान का बोल्ड और बिंदास अंदाज तो आप खतरों के खिलाड़ी पेन इन स्पेन में देख ही चुके हैं। लेकिन उनके फैंस को ये खबर सुनकर हैरान जरूर होंगे कि हिना जल्द ही टीवी के अप‍कमिंग डेली शो में तवायफ का रोल प्ले करती नजर आएंगी।

Bollywood Tadka

टीवी स्टार प्लस के शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक आदर्शवादी बेटी और बहू के रुप में नजर आई हिना इस शो को अलविदा कह चुकी हैं। इस शो को छोड़ने का कारण शायद खतरों के खिलाड़ी में उनका कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई देना भी था।

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो हिना बहुत जल्द ही टीवी पर एक तवायफ के रोल में कमबैक करती नजर आएंगी। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि हिना को रश्मि शर्मा के नए शो में तवायफ के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। हिना ये शो करेंगी या नहीं अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है।

Bollywood Tadka

संस्कारी बहू के किरदार में तो हिना को दर्शकों का खूबपंसद किया गया है।  लेकिन अब इस ग्रे शेड किरदार में उनके फैंस उन्हें कितना पसंद करते हैं ये तो इस शो के ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा।

:

hina khanRashmi Sharma

loading...