main page

योगा करते ट्रोल हुईं हिना खान, यूजर ने कहा- मुसलमानों को ये शोभा नहीं देता

Updated 24 June, 2018 12:03:01 PM

टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से हिना की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी योग करती हुई कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसपर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से हिना की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

दरअसल, अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी योग करती हुई कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिसपर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

एक यूजर ने लिखा- अगर हिना जी आप मुसलमान हो तो ये आपको शोभा नहीं देता। एक ने लिखा- मुसलमानों के लिए नमाज सबसे अच्छा योग है।

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन कुछ तस्वीरों की वजह से उनको कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ जाता है।

Bollywood Tadka

हिना टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की वजह से सुर्खियों में आईं। वहां उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर काफी सुर्खियां बटौरी। 

Bollywood Tadka

:

hina khanshare picturesinstagramtrolledyoga pictures

loading...