main page

टीवी की बहुओं के साथ मस्ती करती दिखीं एकता कपूर, वायरल हो रही है ये वीडियो

Updated 10 April, 2019 03:12:45 PM

टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग और लुक की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती है। इसके साथ-साथ हिना अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें एकता हिना को कोमोलिका बनकर शो में वापिस आने के लिए कह रही हैं।

मुंबई: टीवी की फेमस एक्ट्रेस हिना खान अपनी एक्टिंग और लुक की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती है। इसके साथ-साथ हिना अपने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में हिना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें एकता हिना को कोमोलिका बनकर शो में वापिस आने के लिए कह रही हैं। इस वीडियो में हिना, एकता के अलावा करिश्मा तन्ना और क्रिस्टल डिसूजा भी नजर आ रही हैं।

 

 

हिना ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी लगाई और कैप्शन में लिखा- 'ये बहुत क्यूट हैं और चाहती हैं कि मैं रुक जाऊं'। दरअसल कुछ समय पहले ही यह खबरें आई कि हिना 'कसौटी जिंदगी के 2' छोड़ रही हैं। खैर अभी तक कुछ पुख्ता खबर नहीं आई है। 

: Konika

hina khanviral videoekta kapoorkrishma tannakrystal dsouzaLatest Television Hindi NewsTV Celebs Actors Gossip NewsHindi TV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...