main page

पहली बरसी: 'डैड वो आपको बहुत याद करती हैं' मां संग अब्बू की कब्र पहुंची हिना, शौहर की मजार को एक टक निहारती रही एक्ट्रेस की अम्मी

Updated 21 April, 2022 09:33:48 AM

एक्ट्रेस हिना खान ने बीते साल 20 अप्रैल को पिता असलम खान को खोया। असलम खान का निधन  कार्डियक अरेस्ट के चलते हुए। पिता के यूं चले जाने के हिना अकेली पड़ गईं यहीं वजह से है वह अक्सर पापा संग बिताए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सोमवार 20 अप्रैल को हिना के पिता को गुजरे 1 साल हो गया है। असलम खान की पुण्यतिथि एक बार फिर हिना को उस दौर पर ले गई जब उन्हें पिता के निधन की खबर मिली थी।

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान ने बीते साल 20 अप्रैल को पिता असलम खान को खोया। असलम खान का निधन  कार्डियक अरेस्ट के चलते हुए। पिता के यूं चले जाने के हिना अकेली पड़ गईं यहीं वजह से है वह अक्सर पापा संग बिताए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सोमवार 20 अप्रैल को हिना के पिता को गुजरे 1 साल हो गया है। असलम खान की पुण्यतिथि एक बार फिर हिना को उस दौर पर ले गई जब उन्हें पिता के निधन की खबर मिली थी।

Bollywood Tadka

अब्बू की पहली बरसी पर हिना मां संग पिता की कब्र पर पहुंची जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में हिना की मां शमशान भूमि के गेट के पास खड़ी हैं। इस तस्वीर में उनका चेहरा नहीं दिख रही हैं।

Bollywood Tadka

हिना ने इस तस्वीर के साथ लिखा- 'मां...किसी ऐसे व्यक्ति को खोने से बुरा कुछ नहीं हो सकता जो आपका सब कुछ है..सबसे अच्छा जीवन साथी, सबसे अच्छा पति, सबसे अच्छा दोस्त और भी बहुत कुछ..वह आपको बहुत याद करती है डैड बहुत बहुत।' इसके साथ उन्होंने रोने वाली इमोजी बनाई। 

Bollywood Tadka

एक तस्वीर हिना के पिता की क्रब है जिसे फूलों की चादर से ढक रखा है। क्रब के चारों तरफ रंग बिरंगे फूल है। इसके साथ हिना ने लिखा-'आज एक साल। मिस यू।' इसके साथ उन्होंने रोते हुए वाली और टूटे दिल वाली इमोजी बनाई है।

 


इससे पहले हिना ने हिना ने अपने लविंग फादर की पहली पुण्यतिथि पर हउनके साथ लुका-छिपी खेलते हुए एक प्यारा थ्रोबैक वीडियो शेयर किया था।  हिना खान ने उनकी यादों से भरा एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- '20 अप्रैल 2021 इस दिन ने हमारी जिंदगी हमेशा के लिए बदल दी। आपको याद कर रही हूं पिताजी।'

Bollywood Tadka

हिना खान अपने पति असलम खान के बेहद करीब थी। हिना खान अपने पिता के साथ दोस्ताना बंधन साझा करती थीं। वह अक्सर ही उनके साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं

Bollywood Tadka

लेकिन बीते साल अप्रैल में पिता असलम खान के अचानक दुनिया से अलविदा कह गए  जिस समय हिना के पिता का निधन हुआ उस दौरान वह  मुंबई से बाहर अपना गाना शूट कर रही थीं लेकिन पिता के गुजर जाने की खबर जैसे ही हिना खान को मिली वह अपना सारा काम छोड़कर मुंबई लौट आईं। वह अक्सर पापा संग बिताए खूबसूरत लम्हों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


 

 


hina khanfatheraslam khankabarmomfirst death anniversaryBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...