main page

'कसौटी जिंदगी की-2' के लिए हिना को मिली मुंह मांगी फीस, एक एपिसोड के लेगी इतने लाख

Updated 25 August, 2018 03:55:44 PM

प्रोड्यूसर एकता कपूर का सीरियल ''कसौटी जिंदगी की-2'' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शो में कमोलिका का किरदार निभा रही हिना ने इस सीरियल के लिए मुंह मांगी रकम मांगी है।

मुंबई: प्रोड्यूसर एकता कपूर का सीरियल 'कसौटी जिंदगी की-2' इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में इस शो को लेकर एक खबर सामने आई है। खबरों की मानें तो शो में कमोलिका का किरदार निभा रही हिना ने इस सीरियल के लिए मुंह मांगी रकम मांगी है।

 

Bollywood Tadka

खबरें आ रही हैं कि इस सीरियल की सबसे मंहगी कलाकार हिना ही है। कहा जा रहा है कि हिना को एक एपिसोड के लिए 2.25 लाख रुपए फीस दी जाएगी। ये अमाउंट पूरे टेली वर्ल्ड के लिए काफी ज्यादा है।

 

Bollywood Tadka

 

वह ये रिश्ता क्या कहलाता है और बिग बॉस 11 के बाद छोटे पर्दे पर वापसी कर रही है और यहीं वजह है कि निर्माता उन्हें मुंह मांगी रकम देने पर राजी हो गए है।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि हिना के लिए एक अलग प्रोमो बनवाया जाएगा। बहुत जल्द हिना इस सीरियल के प्रोमो को शूटिंग भी शुरु करेंगी। इसी के साथ इस सीरियल में हिना खान पुरानी वाली कोमोलिका की तरह बड़ी बड़ी बिंदी की बजाय बड़े-बड़े इयररिंग्स पहनी हुई नजर आएंगी। 

 

Bollywood Tadka

 

: Neha

hina khancharging2.25 lakhper episodekasautii zindagi kay-2ekta kapoor

loading...