main page

हिना ने उतारीं Lockdown के देवताओं की आरती, लोग देख कर हो गए हैरान-परेशान

Updated 06 May, 2020 12:09:26 PM

लाॅकडाउन की वजह से एक्ट्रेस हिना खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह आए दिन फैंस के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

मुंबई: लाॅकडाउन की वजह से एक्ट्रेस हिना खान सोशल साइट पर काफी एक्टिव हो गई हैं। वह आए दिन फैंस के साथ उनकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। हाल ही में हिना का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में वह लाॅकडाउन के देवताओं यानि फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और टिक-टाॅक की पूजा करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को हिना ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'Quarantine fun #TiktokFun LockDown ke Devtaaa। हिना के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हिना खान ने कुछ समय पहले अपनी स्केचिंग के वीडियो शेयर किए हैं। उसके रेखाचित्रों को उसके अनुयायियों द्वारा बहुत प्यार किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने वर्कआउट करते की भी कई तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर की हैं। 
 

: Smita Sharma

hina khanworshipslockdown ke devtaaChanting songsperformingaartivideoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Celebrity News Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...