main page

14 दिनों की न्यायिक हिरासत में 'हिंदुस्तानी भाऊ', 10वीं और 12वीं केस्टूडेंट्स को उकसाने का लगा आरोप

Updated 06 February, 2022 08:24:48 AM

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर,फेमस यूट्यूबर और ''बिग बाॅस 13'' फेम विकास फाटक उर्फ ''हिंदुस्तानी भाऊ'' को 1 फरवरी को कक्षा 10 और 12 के छात्रों को ऑफलाइन बोर्ड परीक्षाओं के विरोध में उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। वहींं अब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।शनिवार को बांद्रा में मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

मुंबई: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर,फेमस यूट्यूबर और 'बिग बाॅस 13' फेम विकास फाटक उर्फ 'हिंदुस्तानी भाऊ' को 1 फरवरी को कक्षा 10 और 12 के छात्रों को ऑफलाइन बोर्ड परीक्षाओं के विरोध में उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

वहींं अब उन्हें 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।शनिवार को बांद्रा में मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया था जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 


महाराष्ट्र के कई इलाकों में सोमवार को 10 वीं और 12 वीं के छात्रों ने ऑफलाइन परीक्षा रद्द करने और ऑनलाइन परीक्षा लेने की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन किया था। आरोप है कि विकास फाटक ने ही छात्रों को सड़कों पर प्रदर्शन के लिए उकसाया था।

Bollywood Tadka

 

यही नहीं इन छात्रों ने प्रदर्शन के दौरान मुंबई की धारावी में स्थित राज्य की स्कूल शिक्षा मंत्री वर्षा गायकवाड के घर का भी घेराव किया था। सैकड़ों की तादाद में छात्र मंत्री वर्षा गायकवाड के घर के सामने जमा हुए थे, जिसके बाद छात्र-छात्राओं की भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा था। 

Content Writer: Smita Sharma

bb13 famehindustani bhaujudicial custodystudents protestBollywood NewsBollywood News and GossipLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...