main page

हिंदुस्तानी भाऊ ने बनाया 'Big Boss 13' वॉट्सऐप ग्रुप, सिद्धार्थ-शहनाज को नहीं मिली एंट्री

27 April, 2020 11:31:47 AM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो ''बिग बॉस 13'' हर मायने में सुपरहिट रहा। शो के हर कंटेस्टेंस का गेम काफी जबरदस्त था।ऐसे में शो के दौरान तो लोगों ने इन कंटेस्टेंट को प्यार दिया ही, शो खत्म होने के बाद भी पसंद करते हैं। अब सभी को बिग बॉस में एंटरटेन करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बना दिया है जहां सीजन 13 के कंटेस्टेंट साथ में हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान का विवादित रियालिटी शो 'बिग बॉस 13' हर मायने में सुपरहिट रहा। शो के हर कंटेस्टेंस का गेम काफी जबरदस्त था।ऐसे में शो के दौरान तो लोगों ने इन कंटेस्टेंट को प्यार दिया ही, शो खत्म होने के बाद भी पसंद करते हैं। अब सभी को बिग बॉस में एंटरटेन करने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ने एक वॉट्सऐप ग्रुप बना दिया है जहां सीजन 13 के कंटेस्टेंट साथ में हैं।

Bollywood Tadka

वैसे को शो में भाऊ के सभी के साथ अच्छे रिश्ते थे लेकिन उनके इस ग्रुप में कई नाम मिसिंग हैं, वो भी ऐसे नाम जिनके बिना कोई बिग बॉस की कल्पना भी नहीं कर सकता। कुछ दिन पहले शेफाली जरीवाला ने टेलीचक्कर को बताया कि इस बिग बॉस ग्रुप में आसिम रियाज को जगह नहीं दी गई है।

Bollywood Tadka

अब आसिम के फैंस के लिए तो ये दुख की बात है लेकिन हिंदुस्तानी भाऊ को इसमें कुछ भी बड़ा नजर नहीं आता। वहीं स्पॉटबॉय से बातचीत में हिंदुस्तानी भाऊ ने बताया है कि इस ग्रुप में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल भी नहीं हैं। वो कहते हैं-'आसिम को इस ग्रुप में इसलिए नहीं रखा है क्योंकि वो ज्यादा बात नहीं करता।

Bollywood Tadka

ये ग्रुप सिर्फ उन लोगों के लिए है जो बात करने के शौकीन हैं और जिन्हें ये दिलचस्पी है कि ग्रुप में क्या मेसेज लिखा जा रहा है।' बता दें कि कुछ दिन पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने कंटेस्टेंट संग एक गेट टुगेदर पार्टी भी की थी। उस पार्टी में भी आसिम, सिद्धार्थ और शहनाज मौजूद नहीं थे।

Bollywood Tadka

बता दें कि जब हिन्दुस्तानी भाऊ 'बिग बाॅस' के घर में थे तब उनकी पत्नी ने पुलिस को शिकायत की है कि उनकी बिल्डिंग में कुछ लोग अपने आप को हिंदुस्तानी भाऊ का रिश्तेदार बता रहे हैं। उनके मुताबिक ये लोग सिर्फ हिंदुस्तानी भाऊ की छवि खराब करने के लिए हैं। इसके अलावा हिंदुस्तानी भाऊ अपनी वीडियोज की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। 
 


hindustani bhaucreatedwhatsapp groupshehnaz gillsiddharth shuklaasim riazabsentLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip HindiTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...