main page

हितेन तेजवानी छोटे पर्दे पर जल्द ही इस एक्ट्रेस के साथ आएंगे नजर

Updated 11 May, 2018 03:43:07 PM

टीवी एक्टर हितेन तेजवानी ''बिग बॉस 11'' खत्म होने के बाद काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। हितेन जल्द वापसी करने जा रहे हैं। वह एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा में नजर आएंगे। शो की कास्टिंग फिलहाल चल रही है, हालांकि, हितेन के नाम पर मुहर लग चुकी है। वहीं, उनकी हीरोइन

मुंबई: टीवी एक्टर हितेन तेजवानी (Hiten Tejwani) बिग बॉस 11 खत्म होने के बाद काफी समय से छोटे पर्दे से दूर हैं। अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी हैं। हितेन जल्द वापसी करने जा रहे हैं। वह एक कॉमेडी फैमिली ड्रामा में नजर आएंगे। शो की कास्टिंग फिलहाल चल रही है, हालांकि, हितेन तेजवानी के नाम पर मुहर लग चुकी है। वहीं, उनकी हीरोइन का नाम भी लगभग तय हो चुका है।

Bollywood Tadka,Toral Rasputra image ,तोरल रसपुत्र इमेज

हितेन के कमबैक शो में उनके साथ एक्ट्रेस तोरल रसपुत्र  (Toral Rasputra) नजर आएंगी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के मेकर्स तोरल को क्रिएटिव टीम में शामिल करने पर भी विचार कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा है कि शो के मेकर्स से उनकी बात चल रही है, मगर अभी तक कुछ कंफर्म नहीं है। 

 

Bollywood Tadka, Hiten Tejwani image ,हितेन तेजवानी इमेज

 

बता दें कि हितेन का कमबैक शो 'सब टीवी' पर प्रसारित होगा। हालांकि, यह पहला मौका नहीं होगा जब हितेन और तोरल साथ काम करेंगे। इससे पहले वे दोनों नाटक 'आई लव यू टू' में साथ काम कर चुके हैं। 'बिग बॉस 11' की वजह से हितेन को यह नाटक छोड़ना पड़ा, जिसके बाद टीवी एक्टर करण मेहरा ने उनकी जगह ली। 
 

: Konika

Hiten TejwaniTV Celebrity newsToral Rasputraतोरल रसपुत्र

loading...