main page

हॉलीवुड एक्टर और कॉमेडियन पॉल मूनी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 79 की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Updated 20 May, 2021 11:10:39 AM

हॉलीवुड एक्टर, कॉमेडियन और लेखन पॉल मूनी का निधन हो गया है। एक्टर ने 79 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। पॉल मूनी के एजेंट हेलेन शॉ ने उनके निधन की पुष्टि की है। हेलेन शॉ ने कहा- ''शानदार, प्रतिभाशाली, एक तरह के कॉमेडी एक्टर पॉल मूनी का  दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। भले ही आकाश में कई तारे हैं, लेकिन चांद हमेशा एक ही होता है।'' वहीं उनके परिवार ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर, कॉमेडियन और लेखन पॉल मूनी का निधन हो गया है। एक्टर ने 79 की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। पॉल मूनी के एजेंट हेलेन शॉ ने उनके निधन की पुष्टि की है। हेलेन शॉ ने कहा- 'शानदार, प्रतिभाशाली, एक तरह के कॉमेडी एक्टर पॉल मूनी का  दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। भले ही आकाश में कई तारे हैं, लेकिन चांद हमेशा एक ही होता है।' वहीं उनके परिवार ने भी ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

Bollywood Tadka
रोलैंड्स मार्टिन ने ट्वीट कर लिखा- 'दिल की गहराइयों से आप सभी का धन्यवाद। आप सभी बेहतरीन हैं! मूनी वर्ल्ड कॉमेडी के गॉडफादर-वन मून मैनी स्टार्स! इस महान व्यक्ति को प्यार देने के लिए सभी को धन्यवाद'। फैंस इस ट्वीट को लाइक कर रहे हैं और लेखक की मौत पर दुख जता रहे हैं।

Bollywood Tadka
बता दें पॉल मूनी ने कैलिफोर्निया के ओकलैंड में जाने के बाद एक सर्कस रिंगमास्टर के रूप में मजाकिया व्यवसाय में अपना करियर शुरू किया और बाद में कॉमेडी सुपरस्टार के साथ लिखना और काम करना शुरू कर दिया। नस्लवाद और अमेरिकी जीवन पर उनके तीखें विचारों ने पॉल मूनी को स्टैंड-अप की दुनिया का एक सम्मानित व्यक्ति बना दिया। 'रिचर्ड प्रायर: लाइव ऑन द सनसेट स्ट्रिप' और 'द रिचर्ड प्रायर शो' जैसी कुछ सबसे बड़ी कॉमेडी हिट्स के पीछे लेखक मूनी ही थे।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

hollywood actorcomedian paul mooneypasses awayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...