main page

'एवेंजर्स एंडगेम' के थोर का किरदार निभाने वाले क्रिश हेम्सवर्थ ने तोड़े कमाई के रिकार्ड

Updated 13 July, 2019 07:57:40 PM

भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के आगे जहां हर सुपरस्टार का जलवा फीका पड़ जाता है, वहीं हमारे हॉलीवुड स्टार ''थोर'' यानी  क्रिस हेम्सवर्थ ने अपना जादू लोगों के दिलों पर खूब चलता है। मार्वल यूनिवर्स की फिल्मों में थोर के किरदार का दमदार एक्शन दर्शकों के दिलों पर राज करता है। बता दें थोर का रोल निभ

मुंबईः भारतीय बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान के आगे जहां हर सुपरस्टार का जलवा फीका पड़ जाता है, वहीं हमारे हॉलीवुड स्टार 'थोर' यानी  क्रिस हेम्सवर्थ ने अपना जादू लोगों के दिलों पर खूब चलता है। मार्वल यूनिवर्स की फिल्मों में थोर के किरदार का दमदार एक्शन दर्शकों के दिलों पर राज करता है। बता दें थोर का रोल निभाने वाले हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने आयरन मैन का किरदार निभाने वाले एक्टर रॉबर्ट डॉनी जूनियर को कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।
Bollywood Tadka
रॉबर्ट डॉनी जूनियर लगातार मार्वल यूनिवर्स के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने हुए हैं। हालांकि इस बार वे क्रिस हेम्सवर्थ से पिछड़ गए हैं। फोर्ब्स की लिस्ट के अनुसार, क्रिस ने पिछले एक साल में 76.4 मिलियन की कमाई की है जो लगभग 524 करोड़ रूपए है।
Bollywood Tadka
बता दें वे फोर्ब्स की लिस्ट में 24वें नंबर पर हैं। वही 66 मिलियन यानि 453 करोड़ की कमाई के साथ रॉबर्ट उनसे पीछे हैं। इसके अलावा ब्रैडली कूपर ने पिछले एक साल में 57 मिलियन यानि 393 करोड़ की कमाई की है।
Bollywood Tadka
मार्वल सुपरस्टार स्कारलेट योहानसन ने 56 मिलियन डॉलर्स, वही क्रिस इवेन्स ने 43.5 मिलियन यानि 384 करोड़ और पॉल रूड ने 41 मिलियन की कमाई की है।
Bollywood Tadka
क्रिस 'एवेंजर्स' सीरीज की हाल ही में आई धमाकेदार फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' में 'थॉर' के किरदार नजर आए थे। 

: Pawan Insha

thorendgamehollywood movie actorhollywood starhollywood updates

loading...