main page

हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टोफर प्लमर ने दुनिया को कहा अलविदा, 91 की उम्र में ली अंतिम सांस

06 February, 2021 11:40:25 AM

हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टोफर प्लमर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर ने 91 की उम्र में अंतिम सांस ली है। एक्टर का निधन कनेक्टिक स्थित आवास पर हुआ। एक्टर की मौत के बाद उनके फैंस और करीबी दोस्त श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

मुंबई. हॉलीवुड एक्टर क्रिस्टोफर प्लमर ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर ने 91 की उम्र में अंतिम सांस ली है। एक्टर का निधन कनेक्टिक स्थित आवास पर हुआ। एक्टर की मौत के बाद उनके फैंस और करीबी दोस्त श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka
क्रिस्टोफर के निधन की जानकारी पुराने दोस्त और मैनेजर लो पिट ने दी है। पिट ने बताया क्रिस्टोफर के अंतिम पलों में उनकी पत्नी एलेन टेलर उनके साथ मौजूद रही। क्रिस्टोफर एक असाधारण व्यक्ति थे, जो अपने प्रोफेशन को काफी पसंद और सम्मान करते थे। 

Bollywood Tadka
क्रिस्टोफर ने जीवन के 70 साल अपने करियर को दिए हैं। क्रिस्टोफर ने कई फिल्मों में काम किया। फिल्म 'बिगिनर्स' में काम किया। जिसके लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड भी मिला। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'द साउंड ऑफ म्यूजिक' में कैप्टन जॉर्ज वॉन ट्रैप का किरदार निभाया था। जिसे खूब पसंद किया गया। क्रिस्टोफर ने ऑस्कर अवॉर्ड, दो टोनी अवॉर्ड और दो एमी अवॉर्ड अपने नाम किए।

Bollywood Tadka


hollywood actorchristopher plummerpassesawayHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...