main page

जॉन ट्रेवोल्टा की वाइफ केली प्रिस्टन का निधन, 2 साल से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थी एक्ट्रेस

13 July, 2020 05:36:21 PM

ये साल न सिर्फ बाॅलीवुड के लिए बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। इस साल की शुरुआत में अब तक दोनों इंडस्ट्री के कई स्टार्स के निधन की खबरें सामने ई। वहीं अब हाल ही में फेमस हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रेवोल्टा की पत्नी केली प्रिस्टन का ब्रेस्ट कैंसर से निधन हो गया है। केली के निधन की खबर से उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

मुंबई: ये साल न सिर्फ बाॅलीवुड के लिए बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है। इस साल की शुरुआत में अब तक दोनों इंडस्ट्री के कई स्टार्स के निधन की खबरें सामने ई। वहीं अब हाल ही में फेमस हॉलीवुड स्टार जॉन ट्रेवोल्टा की पत्नी केली प्रिस्टन का ब्रेस्ट कैंसर से निधन हो गया है। केली के निधन की खबर से उनके परिवार में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।  

Bollywood Tadka

जॉन ट्रेवोल्टाने पत्नी के निधन की जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट के जरिए दी और दुख जाहिर किया। जॉन और उनकी बेटी ने प्रिस्टन के लिए बेहद भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा। जॉन ने लिखा-'मेरी खूबसूरत वाइफ के लिए जो 2 साल से ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही थी आखिरकार वह इस लड़ाई में हार गई।

Bollywood Tadka

कई लोगों के प्यार और सपोर्ट की बदौलत उन्होंने यह जंग बहादुरी से लड़ी है। इसी के साथ उन्होंने उनका इलाज कर रहे डॉक्टर और हेल्थ वर्कर का भी शुक्रिया अदा किया। जॉन ने लिखा-'केली के प्यार और उनकी लाइफ को हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने यह भी लिखा कि मैं अपने बच्चों को कुछ वक्त देना चाहता हूं जिन्होंने अपनी मां को खोया है।'

Bollywood Tadka

बता दें एक्ट्रेस और पूर्व मॉडल प्रिस्टन और ट्रेवोल्टा की शादी को 29 साल हो गए थे। ये दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स थे। साल 2009 में 16 साल की उम्र में उनके बेटे जेट का निधन हो गया था। बेटे के निधन के गम से उबरने में इनको काफी वक्त लगा था। 
 


hollywood actorjohn travolttawifekelly pristonbreast cancerHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...