main page

कोरोना से संक्रमित हुए हाॅलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन,रोकी गई 'द बैटमैन' की शूटिंग

04 September, 2020 02:11:15 PM

पूरा देश इस समय कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है। हाल ही में हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

मुंबई: पूरा देश इस समय कोरोना वायरस जैसी भयंकर महामारी से जूझ रहा है। हाल ही में हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट पैटिनसन कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Bollywood Tadka

पैटिनसन ने इन दिनों फिल्म 'द बैटमैन' की शूटिंग लंदन में कर रहे थे लेकिन अब इसे अब रोक दिया गया है। वार्नर ब्रोज की तरफ से आए स्टेटमेंट के मुताबिक- 'द बैटमैन' प्रॉडक्शन के एक सदस्य का Covid-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है।

Bollywood Tadka

उन्हें प्रोटोकॉल्स के तहत आइसोलेट कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रॉबर्ट पैटिनसन ही वह सदस्य हैं जिनको संक्रमण हुआ है।हालांकि पैटिनसन की तरफ इसकी पुष्टि नहीं की गई है। 

Bollywood Tadka

मैट रीव्स की फिल्म 'द बैटमैन' की लंबे समय से चर्चा में हैं। कोरोना की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण फिल्म की शूटिंग रोक दी गई थी। 1 सितंबर से ही शूटिंग फिर से शुरू हुई थी लेकिन अब रॉबर्ट पैटिनसन के संक्रमित होने के बाद इसे रोकना पड़ा है।निर्देशक मैट रीव्स के ने कहा था इस फिल्म की तीन महीने की शूटिंग बाकी है। जिसे जल्द ही पूरा कर लिया जाएगा। मेकर्स फिल्म की शूटिंग को साल के अंत तक खत्म करना चाहते हैं। जिससे 2021 में रिलीज होने के लिए फिल्म पूरी तरह से तैयार रहे। फिल्म की बात करें तो रॉबर्ट पैटिनसन से पहले क्रिस्चन बेल बेन अफ्लेक और जॉर्ज क्लूनी जैसे स्टार्स बैटमैन के रोल में नजर आ चुके हैं। 


Hollywood actorrobert pattinsontest positiveHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News
loading...