main page

फिगर दिखाने के चक्कर में हसीना ने रखा एेसी जगह पर हाथ कि देखकर शर्मिंदा होंगे आप

Updated 01 December, 2017 05:56:34 PM

हॉलीवुड एक्ट्रैस मोनिका बलुची अपनी एक्टिंग और अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मोनिका बलूची का लुक देखकर उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता। वह आज भी किसी यंग एक्ट्रैस से कम नहीं लगती। वह इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं,

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रैस मोनिका बलुची अपनी एक्टिंग और अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा चर्चा में ही रहती हैं। सोशल मीडिया पर इनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मोनिका बलूची का लुक देखकर उनकी उम्र का अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता।

Bollywood Tadka

वह आज भी किसी यंग एक्ट्रैस से कम नहीं लगती। वह इंस्टाग्राम पर काफी फेमस हैं, वह अपनी फोटोज अक्सर शेयर करती रहती हैं। मोनिका का कहना है कि बतौर एक्ट्रैस आपका शरीर आपके शब्दों से ज्यादा अभिव्यक्ति कर सकती है।

Bollywood Tadka

बता दें कि मोनिका बलूची मूलत: इटली की निवासी हैं। उन्होंने 13 साल की उम्र में मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। 37 साल की उम्र में वो दुनिया के कई मशहूर फैशन ब्रांड की पहचान बन गईं।

Bollywood Tadka

दुनिया की मशहूर मैग्जीन 'मैक्‍सि‍म' से लेकर 'स्‍क्‍वायर्स' तक ने उनकी खूबसूरती के कसीदे पढ़े। साथ ही उनकी खूबसूरती को देखते हुए  'हॉटेस्‍ट वुमन ऑफ ऑल टाइम', 'मोस्‍ट डिजायरेबल वुमन' और 'इटैलियन सेक्‍स सिंबल' जैसे खिताब दिए गए।

Bollywood Tadka

:

Monica BellucciPhotos Viral

loading...