main page

बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए मॉडल गिगी हदीद ने करवाया फोटोशूट, शार्ट ड्रेस में बेहद हॉट दिखीं हसीना

Updated 28 August, 2020 04:18:45 PM

हॉलीवुड सुपर मॉडल गिगी हदीद  प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में मॉडल ने बेबी बंप के साथ अपना फोटोशूट करावाया है।  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोगों द्वारा इन तस्वीरों को खूब पंसद किया जा रहा है।

मुंबई. हॉलीवुड सुपर मॉडल गिगी हदीद  प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही मां बनने जा रही हैं। हाल ही में मॉडल ने बेबी बंप के साथ अपना फोटोशूट करावाया है।  जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोगों द्वारा इन तस्वीरों को खूब पंसद किया जा रहा है। 

Bollywood Tadka
गिगी ने कुछ महीने पहले ही खुलासा किया था कि वह गर्भवती हैं और यह पल उनके लिए बेहद खास है। मॉडल ने यह भी कहा था कि वह और उनके बॉयफ्रेंड सिंगर जेन मलिक इस बच्चे को लेकर काफी उत्साहित हैं।

Bollywood Tadka
लुक की बात करें तो वायरल फोटोज में मॉडल शार्ट ड्रेस में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। गिगी ने लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स से लुक को कम्पलीट किया है। इस लुक में मॉडल काफी हॉट  नजर आ रही है।

Bollywood Tadka

बता दें गिगी नन्हें मेहमान के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बीच में गिगी और जेन मलिक का ब्रेकअप भी हो गया था, लेकिन पिछले साल दोनों फिर साथ आ गए।

Bollywood Tadka

वहीं अब गिगी के प्रेग्रेंट होने को लेकर कपल और परिवार वाले बहुत खुश हैं। इस खुशी के मौके पर सभी हॉलीवुड स्टार्स दोनों को आने वाले बच्चे के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।
Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Hollywoodgigi hadidflauntingbaby bumplatestphotoshootHollywood NewsLatest Hollywood NewsHollywood Celebrity NewsHollywood Cinema GossipToday Top Hollywood News

loading...