main page

रैपर यो यो हनी सिंह ने अपने हालिया रिलीज LOCA की सफलता के साथ मनाया अपना जन्मदिन!

Updated 16 March, 2020 09:12:21 PM

बॉलीवुड के रैप सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने अपने जबरदस्त गाने लोका की सफलता के साथ अपना जन्मदिन मनाया...

नई दिल्ली। डबल सेलिब्रेशन के साथ बॉलीवुड के रैप सेंसेशन यो यो हनी सिंह ने कल अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया और वाकई,  वास्तव में यह मजेदार बैश था जिसके हम गवाह बने। जन्मदिन सेलिब्रेशन कुछ ऐसा था जिसमें किसी चीज़ की कोई कमी नहीं थी, शानदार केक कटिंग से लेकर ग्रूवी ट्रैक पर जमकर डांस तक। यो यो हनी सिंह के लिए उनके हालिया ट्रैक LOCA एक दोहरे जश्न के रूप में अपने आप में एक और पार्टी गान और इस साल हिट के रूप में चिह्नित है।
 

यो यो हनी सिंह की हालिया रिलीज, LOCA ने वेव्स पैदा की हैं क्योंकि अगले गाने का सभी को इंतजार था। नया गाना हमारे प्लेलिस्ट का एक अद्भुत अपग्रेड रहा है और यह दर्शकों को एक ही पर रोक नहीं सकता है। बैश एक मेलमिलाप और खुशी का उत्सव था जिसे हम मिस नहीं कर सकते!


आइकॉनिक रैपर और संगीतकार 15 मार्च 2020 को अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपने जन्मदिन में शामिल हुए। उन्होंने LOCA की सफलता का जश्न भी मनाया क्योंकि यह गाना 50 मिलियन से अधिक बार देखा गया। यह उत्सव वास्तव में विशेष था क्योंकि इसमें पंजाबी संगीत इंडस्ट्री के बड़े नाम जैज़ीबी, मिलिंद गाबा और सुखे शामिल थे।


हनी सिंह ने सही मायने में अपने जन्मदिन के लिए LOCA बैश किया और इस विशेष दिन के हर पल का आनंद लिया। माहौल में ऐसी गर्माहट थी जैसे पहले कभी नहीं हुई। रैपर ने जश्न के बीच कुछ खुशी से भरपूर तस्वीरें भी साझा की। दर्शकों ने भी इन सभी हसीन पलों को देखने का आनंद लिया और हमें पहले फोमो जैसा महसूस हुआ लेकिन अब और नहीं क्योंकि हमने आनंदमयी झलक देख ली है!


रैपर ने पहले से ही हमारे प्लेलिस्ट के लिए सर्वश्रेष्ठ गाने दिए हैं जिसमें से हैं ब्लू आइस, छोटे छोटे पैग, खड़के ग्लासी, आता माझी सटकली, चार बोतल वोडका और उनका सबसे हालिया रिलीज लोका।

: Chandan

Yo Yo Honey singhHoney singhHoney singh BirthdayLOCALOCA SongsBollywoodBollywood GossipsEntertainment

loading...