main page

उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर पर यो यो हनी सिंह ने किया मज़ेदार कमेंट, आप भी देंखे

Updated 07 February, 2020 01:42:54 AM

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए से वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों ने इसने उनके साथी और प्रसिद्धि

बॉलीवुड तड़का डेस्कः बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और इसके जरिए से वह अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों ने इसने उनके साथी और प्रसिद्धि रैपर यो यो हनी सिंह को डरा दिया।
Bollywood Tadka
हनी सिंह ने उर्वशी की इन तस्वीरों पर काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिसके बाद ये तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि उर्वशी ने अपनी 3 तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया में मंजुलिका की भूमिका में नजर आ रही हैं।
Bollywood Tadka
इन तस्वीरों में उर्वशी रौतेला इंडियन आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसका मेकअप खराब हो गया है और उनके बाल बुरी तरह से दिख रहे हैं।
Bollywood Tadka
इन तस्वीरों पर टिप्पणी करते हुए हनी सिंह ने लिखा, मैं डर गया था। हनी सिंह की टिप्पणी को 3,000 से अधिक लोगों द्वारा किया गया है।

: Pawan Insha

urvashi rautelahoney singhbollwoodentertainmententertainment news hindibollywood top newsbollywood masala

loading...