main page

हनी सिंह ने सोशल मीडिया पर दिया यह खास मैसेज

Updated 03 October, 2017 04:24:36 PM

सोशल मीडिया की दुनिया में यो-यो हनी सिंह को भारत का सबसे लोकप्रिय गीतकार माना जाता है। दिलचस्प है क्योंकि पिछले 2 वर्षों से हनी सिंह का कोई भी बड़ा गाना रिलीज़ नहीं हुआ है।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया की दुनिया में यो-यो हनी सिंह को भारत का सबसे लोकप्रिय गीतकार माना जाता है। दिलचस्प है क्योंकि पिछले 2 वर्षों से हनी सिंह का कोई भी बड़ा गाना रिलीज़ नहीं हुआ है। फिर भी यो यो हनी सिंह के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है।

दशहरा के विशेष अवसर पर, हनी सिंह ने अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर बधाई दी और रावण (बुराई) को भीतर से मारने का सुझाव दिया है। इसके अलावा, उन्होंने हाल ही में जारी फिल्म 'न्यूटन' की तारीफ करते हुए पोस्ट को साझा किया है।

Bollywood Tadka


रैप के लिए प्रसिद्ध गायक हनी सिंह ने ट्विटर पर 4 मिलियन फोलवर्स का आंकड़ा पार किया है। फेसबुक अकाउंट पर 30 मिलियन से अधिक फोलवर्स हैं जिस कारण हनी सिंह को भारत के सबसे प्रसिद्ध व्यक्तियों में से एक माना जाता है। यह सभी के लिए भी दिलचस्प है क्योंकि पिछले 2 वर्षों से हनी सिंह का कोई भी बड़ा गाना रिलीज़ नहीं हुआ है। फिर भी यो यो हनी सिंह के फैंस की संख्या बढ़ती जा रही है।

:

honey singhsocail mediatwiiterfacebook

loading...