main page

Domestic Violence: '10 साल तक साथ खड़ी रही पर उसने मुझे अकेला छोड़ दिया' सुनवाई के दौरान रो पड़ीं हनी सिंह की पत्नी

Updated 30 August, 2021 08:35:29 AM

: रैपर और एक्टर यो यो हनी सिंह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवा ने सिंगर पर दिल्ली की तीस हजारी अदालत में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। हाल ही में इस मामले में दिल्ली कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट रूम में ही रोने लगीं।

मुंबई: रैपर और एक्टर यो यो हनी सिंह इस समय अपनी पर्सनल लाइफ में मुश्किलों का सामना कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवा ने सिंगर पर दिल्ली की तीस हजारी अदालत में घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया था। हाल ही में इस मामले में दिल्ली कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार कोर्ट रूम में ही रोने लगीं।

Bollywood Tadka

शालिनी तलवार ने सुनवाई के दौरान तीस हजारी अदालत में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने कहा-'मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा है। मैंने जीवन के 10 साल दिए। मैं अपना सब कुछ छोड़कर उनके साथ खड़ी रही। अब उन्होंने ही मुझे छोड़ दिया।'

Bollywood Tadka

वहीं जब मजिस्ट्रेट ने शालिनी से पूछा- 'अब आप अदालत से क्या चाहती हैं? आपकी शादी किस स्थिति में है?' इतना ही नहीं मजिस्ट्रेट ने शालिनी से एक बार इस बारे में सोचने का सुझाव दिया। आप दोनों के बीच का प्यार कहां खो गया? अगर मामला सुलझ जाता है तो ज्यादा बेहतर रहेगा। 

Bollywood Tadka

दूसरी बार भी पेश ना होने पर कोर्ट ने लगाई हनी सिंह को फटकार 

इस केस के सिलसिले में 28 अगस्त को हनी सिंह को कोर्ट में पेश होना था लेकिन वह दूसरी बार भी कोर्ट नहीं पहुंचे। इस मामले में पेश नहीं होने और आय से संबंधित हलफनामा दायर नहीं करने पर मजिस्ट्रेट ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कानून से ऊपर कोई भी नहीं है।  कोर्ट ने 3 सितंबर को हनी सिंह को 12 बजे से पहले हाजिर होने को कहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कु शालिनी  ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है और घरेलू हिंसा से महिलाओं का संरक्षण अधिनियम के तहत मुआवजे के रूप में 20 करोड़ रुपए की राशि मांगी है। वही हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टेमेंट जारी कर आरोपों को झूठा बताया था। 


हनी सिंह और शालिनी 23 जनवरी 2011 को शादी के बंधन में बंधे थे। हनी सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ को काफी छुपाकर रखा था। हनी और शालिनी की लव स्टोरी स्कूल के दिनों में ही शुरू हो गई थी।


Honey SinghwifeShalini Talwarbreaks downdomestic violence hearingBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity
loading...