main page

इस बॉलीवुड एक्ट्रैस की तरह जीरो फिगर चाहती थी राम रहीम की मुंहबोली बेटी 'हनी', जिम ट्रेनर ने खोले रा

Updated 18 September, 2017 03:04:12 PM

बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर कई थुलासे हुए हैं। अब एक और बात सामने आई है कि हनीप्रीत कैटरीना काफ की बड़ी फैन थी और वह जीरो साइज फिगर चाहती थी।

नई दिल्ली: बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को लेकर कई थुलासे हुए हैं। अब एक और बात सामने आई है कि हनीप्रीत कैटरीना काफ की बड़ी फैन थी और वह जीरो साइज फिगर चाहती थी।

Bollywood Tadka

उसके जिम ट्रेनर ने बड़ा खुलासा किया है कई बार वो जिम के अंदर कैटरीना पर फिल्माए गए गाने 'कमली-कमली' पर डांस करने लगती थी।

Bollywood Tadka
उसने ये भी खुलासा किया कि राम रहीम खुद भी कभी-कभार इस जिम में आता और हनीप्रीत को लेकर बातें करता था। जिम ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत के अलावा डेरे में बने इस जिम के अंदर किसी और को इजाजत नहीं थी। हनीप्रीत जुम्बा-जुम्बा डांस की ट्रेनिंग लेना चाहती थी। जिसके लिए राम रहीम ने विदेशी ट्रेनर को जॉब दी थी। उसने बताया कि विदेशी ट्रेनर आने के बाद मैंने बाबा का जिम छोड़ दिया था।

Bollywood Tadka

जिम ट्रेनर ने खुलासा किया कि हर दिन हनीप्रीत 2 से 3 घंटे जिम में वक्त बिताती थी। इस दौरान वो कमली-कमली, बेबी डॉल और शकीरा के गानों पर डांस भी करती थी। यही नहीं, हनीप्रीत कैटरीना कैफ जैसा फिगर पाना चाहती थी और वो हमेशा पूछती थी कि अब वह किस तरह से दिखती हैं। ट्रेनर ने बताया कि हनीप्रीत अपने लिए डाइट खुद लेकर आती थी, वो उनके द्वारा बताए डाइट को फोलो नहीं करती थी।

Bollywood Tadka

:

Honeypreetkatrina kaifRam Rahim

loading...