main page

वीडियो अवतार में आया 'दबंग 3' का 'हुड हुड दबंग', सलमान ने उगली मुंह से आग

Updated 14 November, 2019 03:15:18 PM

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर ''दबंग 3 ’साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेकर्स कुछ फोटोज और बिहाइंड द शूट वीडियो शेयर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर 'दबंग 3 ’साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। मेकर्स कुछ फोटोज और बिहाइंड द शूट वीडियो शेयर एक्साइटमेंट और बढ़ा रहे हैं। फिल्म के गानों के ऑडियो रिलीज के बाद मेकर्स ने फिल्म के पहले गाने 'हुड हुड दबंग ’का वीडियो शेयर किया है। 'दबंग 3 ’के टाइटल ट्रैक में चुलबुल पांडे के साथ साथ गाने का भी नया लुक सामने आ रहा है। 

Bollywood Tadka, Hud Hud Dabangg Song

'हुड हुड दबंग' बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर गानों में से एक है। फ्रैंचाइज़ की तीसरी किस्त में, गीत एक नए अवतार में डांस, एंटरटेनमेंट के साथ वापस आ गया है। गाने को साजिद-वाजिद ने कंपोज किया है और शबीना खान ने कोरियोग्राफ किया है। इस गाने को आवाज़ दिव्य कुमार, शबाब साबरी और साजिद ने दी है। 

Bollywood Tadka, Hud Hud Dabangg Song
गाने के ऑडियो वर्जन को यूट्यूब पर 10 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और इस गाने से उम्मीद है कि ये उस रिकॉर्ड को तोड़ देगा। महेश्वर में 500 से ज्यादा बैकग्राउंड डांसर के साथ अहिल्या किले के घाटों पर इस गाने की शूटिंग की गई है। ट्रेडमार्क हुक स्टेप के अलावा, यह गाना एक्शन सींस को भी दिखाता है। 

 

‘दबंग 3’ प्रभु देवा द्वारा डायरेक्टेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमान खान, अरबाज खान और निखिल द्विवेदी द्वारा प्रोड्यूस है। इसमें सई मांजरेकर और तेलुगु सुपरस्टार सुदीप की भी महत्वपूर्ण भूमिका है। फिल्म के इस साल 20 दिसंबर को रिलीज़ होने की उम्मीद है। 

Edited By: Akash sikarwar

Salman Khan. Dabangg 3Hud Hud DabanggBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News

loading...