main page

सुसाइड नहीं मर्डर,सुशांत के पैर टेढ़, गले पर सूइयों 15-20 के निशान, 15 जून की सुबह हुआ था पोस्टमार्टम

Updated 29 August, 2020 11:49:06 AM

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक न्यूज चैनल ने सुशांत की डेडबॉडी को अस्पताल ले जाने वाले कर्मी से बात की है। इस कर्मी ने सुशांत की बाॅडी को लेकर कई तरह के खुलासे किए।अस्पताल कर्मी ने इस बात का दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी न कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक न्यूज चैनल ने सुशांत की डेडबॉडी को अस्पताल ले जाने वाले कर्मी से बात की है। इस कर्मी ने सुशांत की बाॅडी को लेकर कई तरह के खुलासे किए।अस्पताल कर्मी ने इस बात का दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की गई थी न कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी।

Bollywood Tadka

उन्होंने कहा-'शवों को रोज ले जाना और किसकी कैसे मौत हुई ये मेरा रोज का काम है। मैंने डेडबॉडी देखते ही पहचान लिया था कि ये आत्महत्या नहीं हत्या का मामला है। सुशांत के गले में और पैरों में सुइयों के चुभोए जाने के निशान थे। गले में करीब 15-20 निशान थे, उन निशान में व्हाइट टेप चपकाया गया था।'

 

Bollywood Tadka

उसने आगे कहा-'सुशांत के पैर की हड्डी टूटी हुई थी जिसकी वजह से उसके पैर टेढ़े हो गए थे। सुशांत को मारा गया है उसने फांसी नहीं लगाई थी। फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले शख्स की डेड बॉडी पीली नहीं पड़ती है, बल्कि ये व्हाइट ही रहती है। जब हाॅस्पिटल के डॉक्टरों ने सुशांत की डेड बॉडी को देखा तो वो लोग भी आपस में ये बात कर रहे थे कि ये तो मर्डर का मामला है।'

Bollywood Tadka

सुशांत का पोस्टमाॅर्टम 15 को सुबह 8 बजे हुआ

बता दें कि अब तक यहीं खबरें थी कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम 14 जून को रातसाढे़ ग्यारह बजे से बारह बजे के बीच हुआ लेकिन इस शख्स ने आज पहली बार इस बात का खुलासा किया है कि सुशांत के शव का पोस्टमार्टम 15 जून को सुबह 8 बजे के बाद किया गया।

Bollywood Tadka

रिया ने मांगी माफी

रिया चक्रवर्ती श्मशान घाट में सुशांत के शव के सामने खड़े होकर उनके माफी मांगी थीं। रिया ने माफी में कहा- सुशांत मेरे से जो गलती है उसके लिए सॉरी माई डियर... मुझे माफ कर देना।  रिया लगभग 25 मिनट तक अंदर रही और लगातार सॉरी माई डियर सुशांत यह कहतीं रहीं। बता दें कि ये शख्स शाम को 5 बजे से लेकर सुशांत के शव को जलाए जाने तक उसकी डेडबॉडी के साथ था। 

Bollywood Tadka

इस वीडियो को बिग बाॅस फेम विकास गुप्ता ने भी अपने इंस्टा पर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-इसे देख मुझे रोना आ गया।  उसका पैर टूट गया था। उसकी गर्दन पर चोट के निशान थे। उस रात #shanthantsinghrajput के साथ क्या हुआ था।

 

 

लोग अभी भी सोच रहे हैं कि उसने खुद को मार डाला। ईश्वर न करे अगर ऐसा कुछ आपके परिवार में से किसी के साथ होता। केवल तभी आप उस दर्द को समझ पाएंगे जो उसने आखिरी पलों में सहे। जब उसे जीने के लिए संघर्ष किया मदद मांगी। यह बहुत बुरा है। यूनिवर्स देख रहा है। भगवान देख रहा है। कर्मा से सावधान।

: Smita Sharma

hospital workerclaimsushant singh rajputmurderedvikas guptaBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrity  Latest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...