main page

Pics: स्मृति ईरानी से मिलने उनके घर पहुंचे होस्ट मनीष पॉल, एक्ट्रेस ने काढ़ा पिलाकर किया स्वागत

Updated 16 June, 2021 01:33:10 PM

महामारी के कारण बदलते समय के साथ, हमारी दिनचर्या और रोजमर्रा की चीजों में भी बदलाव देखा गया है। इसी का प्रदर्शन, मनीष पॉल ने दिया जब हाल ही में उन्होंने राजनेता और एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी के घर का दौरा किया। एक्टर और होस्ट ने उनके आतिथ्य के लिए आभार व्यक्त किया और बताया कि काढ़ा ने पारंपरिक स्वागत पेय-चाय की जगह ले ली है। अपने सोशल मीडिया पर मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "एक प्याली काधा पिलाने के लिए स्मृति ईरानी मैम धन्यवाद .... क्या समय आ गया है ...

बॉलीवुड तड़का टीम. महामारी के कारण बदलते समय के साथ, हमारी दिनचर्या और रोजमर्रा की चीजों में भी बदलाव देखा गया है। इसी का प्रदर्शन, मनीष पॉल ने दिया जब हाल ही में उन्होंने राजनेता और एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी के घर का दौरा किया। एक्टर और होस्ट ने उनके आतिथ्य के लिए आभार व्यक्त किया और बताया कि काढ़ा ने पारंपरिक स्वागत पेय-चाय की जगह ले ली है।

Bollywood Tadka


अपने सोशल मीडिया पर मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी के साथ मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "एक प्याली काधा पिलाने के लिए स्मृति ईरानी मैम धन्यवाद .... क्या समय आ गया है ... चाय की जगह सब काधा पीने लगे हैं !! लेकिन मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद। केवल तस्वीर के लिए मास्क हटा दिया गया था ... सभी को प्यार.''


 

सबसे लोकप्रिय टेलीविजन हस्तियों में से एक, मनीष पॉल, देश की प्रिय 'तुलसी' से मिले, जो वर्तमान में टेक्सटाइल मिनिस्टर और महिला और बाल विकास मंत्री के रूप में केंद्रीय मंत्रिमंडल की सदस्य हैं।

Bollywood Tadka

 

नियमित रूप से अपने हास्यपूर्ण अंदाज़ के साथ समकालीन परिस्थितियों का प्रतिनिधित्व करते हुए, मनीष पॉल अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के साथ नेटिज़न्स का मनोरंजन करने के लिए अपने सोशल मीडिया का उपयोग करते रहे हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अभिनेता और होस्ट ने हाल ही में एक पॉडकास्ट भी लॉन्च किया, जिसमें जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोगों के साथ बातचीत की गई, जिसमें महामारी के विभिन्न पहलुओं को उजागर किया गया। मनीष ने दो हार्ट टचिंग कविताएँ भी लिखीं, जिसमें कोविड -19 की दूसरी लहर के साथ जनता में उठी भावनाओं को दर्शाया गया है।

 

Bollywood Tadka

 

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले करण जौहर द्वारा निर्मित अपनी अपकमिंग फिल्म जुग जुग जीयो के साथ, मनीष पॉल के पास आने वाले प्रोजेक्ट्स का एक दिलचस्प सेगमेंट तैयार है।


  


HostManish PaulmeetSmriti IraniTV NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTV Celebrity NewsEntertainment
loading...