main page

एयरपोर्ट पर ट्रेंडी ऑउटफिट में सुपरकूल दिखीं हॉउसफुल 4 की तीनों एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें...

07 October, 2019 01:27:28 PM

मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 एक बार फिर से रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के इस सीरीज का पहले से हिस्सा थे। जबकि, बॉबी देओल, एक्ट्रेस कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा हाउसफुल फैमिली के नए सदस्य हैं।

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 एक बार फिर से रिलीज के लिए तैयार है। अक्षय कुमार और रितेश देशमुख के इस सीरीज का पहले से हिस्सा थे। जबकि, बॉबी देओल, एक्ट्रेस कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा हाउसफुल फैमिली के नए सदस्य हैं। जहां अक्षय और रितेश अपने कॉमेडी वीडियो और गानों से दर्शकों का सारा ध्यान आकर्षित कर रहे हैं, वहीं अब हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस भी सुर्खियों में आने को तैयार हो गई हैं। हाल ही में, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को एक साथ एयरपोर्ट पर देखा गया। तीनों की तिकड़ी अपने एयरपोर्ट लुक को दूसरे लेवल पर ले गईं। देखिए तस्वीरें-

Bollywood Tadka, Kriti Senon Images

Kriti Senon Pictures

Bollywood Tadka, Kriti Senon Images

Kriti Senon Images

Bollywood Tadka, Kriti Senon Images

कृति सेनन क्रॉप टॉप स्वेटशर्ट और रेड ट्रैक पैंट्स में अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं। ब्लैक शेड्स के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। 

Bollywood Tadka, Pooja Hegde Images

Pooja Hegde Pictures

Bollywood Tadka, Pooja Hegde Images

Pooja Hegde Images

Bollywood Tadka, Pooja Hegde Images

कृति खरबंदा स्टाइल से हटकर दिखीं, उन्होंने एक स्टाइलिश फ्लोरल पैंटसूट में खुद का बेस्ट वर्जन दिखाया। उनके शाइनिंग करते चमकदार लंबे बाल और रेड शेड्स की वजह से उनके लुक को 10 में से 10 मिलेंगे। 

Bollywood Tadka, Kriti Kharbanda Images

Kriti Kharbanda Images

Bollywood Tadka, Kriti Kharbanda Images

पूजा हेगड़े सुपर ट्रेंडी आउटफिट में थीं। और उनके सुगर एंड स्पाइसी लुक में सब कुछ अच्छा था। ब्लैक जींस और टैन ब्राउन शूज के साथ क्रॉप टॉप टी-शर्ट पहन एक्ट्रेस सुपर कूल लग रही थी। 


Housefull 4Kriti SanonPooja HegdeKriti KharbandaAirport LooksBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsCelebrity NewsEntertainment News
loading...