main page

'हाउसफुल 4' का 'बाला Promo' हुआ रिलीज, नहीं रोक पाएंगे हंसी

19 October, 2019 04:37:16 PM

''हाउसफुल 4'' (housefull 4) अब अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है। वही, फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर, करैक्टर पोस्टर और गानों के साथ मनोरंजन करने के बाद, अब निर्माताओं ने फिल्म का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है...

नई दिल्ली। 'हाउसफुल 4' (housefull 4) अब अपनी रिलीज से महज कुछ दिनों की दूरी पर है। वही, फिल्म के दिलचस्प ट्रेलर, करैक्टर पोस्टर और गानों के साथ मनोरंजन करने के बाद, अब निर्माताओं ने फिल्म का नया प्रोमो रिलीज कर दिया है।हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के गीत 'शैतान का साला' में अक्षय कुमार (akshay kumar) के किरदार 'बाला' ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है और अब इस नए प्रोमो में भी 'बाला' का ही बोलबाला है जो अपनी उटपटांग हरकतों से आपकों हंसी से लोटपोट कर देगा।

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म का यह नया प्रोमो साझा किया है और लिखते है,"Na maa ka saaya, aur naahi sar pe chaaya. Dekhiye shaitan ka saala - Bala ko in #Housefull4 this Diwali फिल्म के निर्माता अब तक तीन गाने रिलीज कर चुके हैं और सभी गाने सोशल मीडिया पर हिट रहे हैं, विशेष रूप से दूसरा गीत 'शैतान का साला' #BalaChallenge के साथ इंटरनेट की दुनियां में तहलका मचा रहा है।

'हाउसफुल 4' आपको भ्रमित करने के लिए जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है जो आपको हंसी से लोटपोट करते हुए 2019 की चमक के साथ 1419 की भव्यता से रूबरू करवाएगी। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति सेनन (Kriti Sanon), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे सितारों की दोहरी भूमिका देखने को मिलेगी।'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (sajid nadiadwala grandson entertainment) द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो (fox star studio) द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी (farhad samji) द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है।


housefull 4new promo releaseहाउसफुल 4नया प्रोमोbollywood news
loading...