main page

'हॉउसफुल 4' के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची टीम, ट्रेन में मीडिया के साथ खेले मजेदार गेम्स

17 October, 2019 01:40:46 PM

''हॉउसफुल 4''की पूरी टीम एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली पहुंच चुकी है। मुंबई से दिल्ली तक के इस सफर में पूरी ही स्टारकास्ट ने ट्रेन में खूब मस्ती की। इसके साथ ही टीम ने मीडिया के साथ कई मजेदार गेम्स खेले। भारतीय रेलवे ने इस फिल्म से अपने ''प्रमोशन ऑन व्हील्स'' का उद्घाटन किया...

नई दिल्ली। 'हॉउसफुल 4' (Housefull 4) की टीम अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मीडिया (Media) के साथ एक्सप्रेस ट्रेन से देश की राजधानी पहुंच चुकी है। इस पूरे सफर के दौरान फिल्म की पूरी टीम ने मीडिया का मनोरंजन करने का एक नया तरीका ढूंढ निकाला। फिल्म की पूरी स्टारकास्ट और मीडिया ट्रेन में एक साथ गेम खेलते हुए नजर आए और निस्संदेह यह सफर मस्ती-मजाक के साथ 'हाउसफुल' रहा!


अक्षय कुमार (Akshay Kumar), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh), कृति सेनन (Kriti Sanon), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde), कृति खरबंदा (Kirti Kharbanda) और बॉबी देओल (Bobby Deol) सहित वार्धा नाडियाडवाला ने मीडिया के साथ हाउसी और अंताक्षरी जैसे गेम के साथ अपने इस सफर को अधिक मनोरंजक बना दिया।

 


'हाउसफुल 4' के कलाकारों ने अपनी फिल्म का प्रचार बड़े ही अनोखे तरीके से शुभारंभ किया जिसमें पूरी टीम फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली तक एक विशेष ट्रेन में सफर कर रही थी। टीम ने मुंबई से राजधानी तक ट्रेन की सवारी के माध्यम से मीडिया के साथ अधिक घुलने-मिलने के लिए अपनी प्रमोशनल एक्टिविटी को कूल तरीके से शुरू किया। ऐसा करने से उन्होंने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया।

 

भारतीय रेलवे के इतिहास में पहली बार हुआ ऐसा
राष्ट्र के इतिहास में पहली बार, भारतीय रेलवे अपनी सेवाओं में एक नया और दिलचस्प बदलाव ले कर आया। रेलवे का सबसे पुराना नेटवर्क, भारतीय रेलवे ने अपने 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' का उद्घाटन किया, जो एक नया कांसेप्ट है और इसके जरिए फिल्म 'हाउसफुल 4' की पूरी कास्ट मुंबई से दिल्ली मार्ग पर अपनी फिल्म का प्रचार कर रही है।

 

इस अनोखे अंदाज में प्रमोशन करने वाली पहली फिल्म
अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगड़े अभिनीत मल्टी-स्टारर फिल्म एक प्रफुल्लित करने वाली रोलर कोस्टर की सवारी है जो आज 'प्रमोशन ऑन व्हील्स' (Promotion On Wheels) के साथ नए अंदाज में प्रचार करने वाली पहली फिल्म है।

 

25 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म
'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियोज (Fox Star Studios) द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 अक्टूबर 2019 की दिवाली रिलीज के साथ हंसी के पटाखे फोड़ने के लिए तैयार है।


Housefull 4akshay kumarindian railwaykriti sanonRiteish Deshmukhbobby deolkirti kharbandapooja hegdehousefull 4 movie promotionsहाउसफुल 4अक्षय कुमार
loading...