main page

नॉमिनेशन से बचने के लिए एक- दूसरे से भिड़े घरवाले, किसी ने दिया दोस्ती का वास्ता तो किसी के बीच आया प्यार

Updated 12 November, 2018 04:57:36 PM

रियलिटी शो ''बिग बॉस 12'' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो में नए-नए धमाके कर रहे हैं। हाल ही में खबरे आ रही हैं कि आज के एपिसोड में भी हमें कुछ एेसा ही देखने को मिलेगा।

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो में नए-नए धमाके कर रहे हैं। हाल ही में खबरे आ रही हैं कि आज के एपिसोड में भी हमें कुछ एेसा ही देखने को मिलेगा।  बिग बॉस ने प्रतियोगियों को एक ऐसा काम दिया है कि ये सभी एक-दूसरे के सामने ही खड़े हो गए हैं। अगर बिग बॉस के द्वारा जारी किए गए प्रोमो की मानें तो, इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान ‘बिग बॉस’ घरवालों को एक टास्क देंगे, जिसके तहत सभी हाउसमेट्स को जोड़ी में बांटा जाएगा। टास्क के दौरान बारी-बारी से हर जोड़ी को गार्डन एरिया में रखी एक बाइक पर जाकर बैठना होगा और आपसी सहमती से किसी एक सदस्य को नॉमिनेट करना होगा।

 

इस मुश्किल घड़ी में सभी घरवाले खुद को बचाते हुए नजर आने वाले हैं। प्रोमो के मुताबिक, जब नॉमिनेशन में कुर्बानी देने का मौका दीपक और सोमी को दिया जाएगा तो दीपक खुद को बचाने के लिए सोमी को हैप्पी क्लब का वास्ता देंगे। जिस पर सोमी, दीपक को करारा जवाब देते हुए कहेंगी कि, 'दोस्ती एक तरफ है और गेम एक तरफ है'।वही शिवाशीष भी खुद को बचाने के लिए रोहित सुचांति को एक चांस देने से मना कर देंगे। नॉमिनेशन टास्क के दौरान मेघा धाडे, दीपिका से नॉमिनेट होने के लिए कहेंगी तो दीपिका ने उनको बताएंगी कि, ‘वो इतनी जल्दी घर से जाने के लिए तैयार नहीं हैं'। घर में इतने हफ्ते बिता लेने के बाद सभी सदस्य खुद को बचाना चाहते हैं, इसी के चलते सभी हाउसमेट एक-दूसरे को नॉमिनेट करने की पूरी कोशिश करते दिखेंगे। खैर अब देखना है कि इस हफ्ते कौन से सदस्य घर से बेघर होने के लिए नाॅमिनेटिड होगें। 

: Neha

housematesfighteach othersavenomination task

loading...