main page

राम और सीता बनेंगे हृतिक और दीपिका!, नितेश तिवारी ने कास्टिंग पर कही ये बात

Updated 23 August, 2019 01:17:14 PM

निर्देशक ने इस कास्टिंग की इन रिपोर्टों को न तो क्लियर किया है और न ही इनकार किया है, उन्होंने केवल इतना कहा है कि वह कलाकारों के बारे में सोच रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम। फिल्म मेकर नितेश तिवारी और रवि उदयावर दर्शकों को एक एक्शन से भरपूर 'रामायण ’ दिखाने की तैयारी कर रहे हैं। जिसमें ऋतिक रोशन भगवान राम और दीपिका पादुकोण माता सीता के रूप में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि ऋतिक ने इस प्रोजेक्ट को अपनी मंजूरी दे दी है, निर्माता मधु मंटेना दीपिका को फिल्म में लेने की कोशिश में हैं। 

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्देशक ने इस कास्टिंग की इन रिपोर्टों को न तो क्लियर किया है और न ही इनकार किया है, उन्होंने केवल इतना कहा है कि वह कलाकारों के बारे में सोच रहे हैं। यह कहते हुए कि टीम फ़िलहाल केवल स्क्रिप्ट और आईडिया पर काम कर रही है, बाकी सब कुछ बाद के लिए है।

Bollywood Tadka

एक वेबसाइट के साथ एक स्पेशल बातचीत में, निर्देशक तिवारी ने अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में कहा, “मैं 'रामायण’ में काम करने के लिए उत्सुक हूं, ये कुछ ऐसा है जो मैं वास्तव में करने के लिए एक्साइटेड हूं। 'छिछोरे ’पर काम खत्म करने के बाद, मैं ‘रामायण ’के लिए काम करना शुरू करूँगा। यह मेरे लिए एक चुनौती है क्योंकि इससे देश के लोगों की भावनाएं जुडी हुई हैं।”

Bollywood Tadka
तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली इस फिल्म को 3D में शूट किया जाएगा। 

: Smita Sharma

Deepika PadukoneHrithik RoshanNitesh TiwariRamayanaBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment news

loading...