main page

ऋतिक रोशन ने पापा राकेश रोशन के साथ मिलकर इन फिल्मों में मचाया धमाल

Updated 27 July, 2018 05:02:33 PM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हिंदी फिल्‍मों के बहुचर्चित अभिनेता हैं। उन्‍होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्‍में दी हैं और अपना एक अलग मुकाम स्‍थापित किया है।  उन्‍हें 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। उन्‍हें भारत के सबसे आर्कषक सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता है। ऋतिक ने जहां कई सुप

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ( Hrithik Roshan ) हिंदी फिल्‍मों के बहुचर्चित अभिनेता हैं। उन्‍होंने बॉलीवुड में कई सफल फिल्‍में दी हैं और अपना एक अलग मुकाम स्‍थापित किया है।  उन्‍हें 6 बार फिल्‍मफेयर अवार्ड्स से भी सम्‍मानित किया जा चुका है। उन्‍हें भारत के सबसे आर्कषक सेलिब्रिटीज में से एक माना जाता है। ऋतिक रोशन ने जहां कई सुपरस्टार्स के साथ काम किया है, वही वह अपने पिता राकेश रोशन (Rakesh Roshan) के साथ भी कई फिल्मों में काम कर चुके है। ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन जाने-माने प्रोड्यूसर के साथ-साथ एक्टर भी है। दोनों बाप-बेटे बॉलीवुड की कई फिल्मों में एक साथ नजर आ चुके है। 

 

Bollywood Tadka, hrithik roshan image, ऋतिक रोशन इमेज


1. आप के दीवाने: इस फिल्म में राकेश रोशन में लीड रोल में थे। राकेश के अलावा ऋषि कपूर, टीना मुनीम भी थे। इस फिल्म में ऋतिक ने अपने पिता के बचपन का किरदार निभाया था। उस वक्त ऋतिक महज 6 साल के थे। 

 

Bollywood Tadka, hrithik roshan image, rakesh roshan image, ऋतिक रोशन इमेज, राकेश रोशन

 

2. ओम शांति ओम: इस फिल्म के गाने 'ओम शांति ओम' में ऋतिक और राकेश रोशन ने अपनी स्पेशल अपीरयंस दी थी। इसी गाने में अमृता अरोड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन तक नजर आए थे। 

 

Bollywood Tadka,  hrithik roshan childhood photo, ऋतिक रोशन बचपन की फोटो

 

3. भगवान दादा: 1986 में आई फिल्म 'भगवान दादा' में ऋतिक ने बाल कलाकार की भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके पिता यानि राकेश रोशन भी लीड रोल में थे।  

 

Bollywood Tadka,koi mil gaya movie image, hrithik roshan image,preity zinta image


4. कोई मिल गया: 2003 में आई फिल्म कोई मिल गया में ऋतिक रोशन ने लीड रोल निभाया था। इसमें उनके पिता का रोल राकेश रोशन ने अदा किया था। हालांकि इसमें राकेश का इसमें कैमियो था। 

: Konika

ऋतिक रोशन मूवीhrithik roshanrakesh roshanbollywood news in hindilatest bollywood news

loading...