main page

रितिक रोशन ने अपने जन्मदिन से पहले इंडी-स्ट्रे मोगली को किया अडॉप्ट

Updated 10 January, 2022 11:40:57 AM

रितिक रोशन वर्षों से सोशल मीडिया पर सबसे प्रसिद्ध और प्रभावशाली शख्सियत में से एक बन गए हैं। एक तरफ जहां सुपरस्टार ने हमें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जरिये बहुत बार एंटरटेन किया है।

नई दिल्ली। रितिक रोशन वर्षों से सोशल मीडिया पर सबसे प्रसिद्ध और प्रभावशाली शख्सियत में से एक बन गए हैं। एक तरफ जहां सुपरस्टार ने हमें अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स जरिये बहुत बार एंटरटेन किया है, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने इसका उपयोग एक बदलाव लाने, खुशियां बांटने और अनगिनत अवसर पर टैलेंट का समर्थन करने के लिए भी किया है। 

अपने जन्मदिन से एक दिन पहले, सुपरस्टार ने दुनिया से अपने परिवार के एक नए सदस्य से परिचित करवाया है जो एक इंडी-स्ट्रे पप्पी है जिसका नाम अभिनेता ने मोगली रखा है। 

अपने पोस्ट में जिसमें नए सदस्य की प्यारी झलकियाँ भी साझा की गई हैं, उन्होंने एक कहानी शेयर करते हुए बताया कि उन्हें वह कहाँ से मिला। 

अभिनेता ने लिखा,"Hello world ' its me Mowgli!! Atleast that's what my hooman calls me ' I was found under a car by the lovely Rosy who takes care of so many like me - thanks you miss for making the world a better place for the furry folk - now then, guess I'll be seeing a lot more of you guys - be sure to say hi when you see me :)" #adopted #indiepup #indianindies #dogsofinstagram #arenticute 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

स्ट्रीट डॉग को गोद लेने का यह कदम अभिनेता द्वारा उठाया गया एक और प्यारा कदम है, जो अपने जीवन के प्यारे पलों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करना नहीं भूलते है। 

यह पोस्ट साझा करते ही फैन्स ने कमेंट सेक्शन में मोगली और ऋतिक पर अपने प्यार की बरसात करना शुरू कर दिया।

हाल के दिनों में, ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का इस्तेमाल जय शेट्टी की पहल हेल्प इंडिया ब्रीद के लिए धन जुटाने, ट्रांसजेंडर समुदाय का समर्थन करने, स्थानीय प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के अलावा, पैरालिंपिक में भारतीय प्रतिभागियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए किया है। निस्संदेह, ऋतिक रोशन द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का बहुत अच्छा उपयोग किया गया है जो सभी के लिए बेहद प्रेरणादायक है।

Content Writer: Deepender Thakur

Hrithik Roshanindie strayMowglibirthdayरितिक रोशनमोगली

loading...