main page

‘गंगूबाई काठियावाड़ी' में आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे ऋतिक रौशन!

Updated 02 November, 2019 01:55:25 AM

बॉलीवुड के एक्शन हीरों में शुमार ऋतिक रौशन फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी'' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक रौशन को लेकर खबरें हैं कि वह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपोजिट नजर आ सकते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अनाउंसमेंट के वक्त से खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। और अब ....

मुंबईः बॉलीवुड के एक्शन हीरों में शुमार ऋतिक रौशन फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी' को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं। ऋतिक रौशन को लेकर खबरें हैं कि वह फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के अपोजिट नजर आ सकते हैं। संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी अनाउंसमेंट के वक्त से खूब सुर्खियां बटोर रही है। फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। और अब चर्चा है कि इस फिल्म के लिए ऋतिक को भी अप्रोच किया गया है। ऋतिक को इस फिल्म में हाजी मस्तान के रोल के लिए अप्रोच किया गया है। 
Bollywood Tadka
हालांकि अभी इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है और न ही यह कन्फर्म है कि ऋतिक ने इस फिल्म के लिए हां कही है या नहीं। लेकिन यदि वह इस फिल्म को करने के लिए राजी हो जाते हैं तो फिर यह फैन्स के लिए काफी दिलचस्प होगा। 
Bollywood Tadka
ऋतिक-आलिया की फ्रेश जोड़ी को स्क्रीन पर देखना फैन्स के लिए किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं होगा। कहा जा रहा है कि ‘गंगूबाई' की शूटिंग इस साल दिसंबर से शुरू होगी। आलिया जमकर अपने किरदार की तैयारी कर रही हैं और अक्सर भंसाली के ऑफिस में नजर आ जाती हैं।

: Pawan Insha

Gangubai Kathiawadihrithik roshan and alia bhattbollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news

loading...