main page

हाॅट ड्रेस पहन 'सुपर 30' की WRAP UP PARTY में पहुंची मृणाल, ये स्टार्स भी आए नजर

Updated 07 September, 2018 10:55:14 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म ''सुपर 30'' की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में इस फिल्म की शीटिंग खत्म होने का जश्न मनाया गया।

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने फिल्म 'सुपर 30' की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में इस फिल्म की शीटिंग खत्म होने का जश्न मनाया गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस मौके की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं। इस पार्टी में हीरोइन मृणाल ठाकुर, अमित साध, आदित्य श्रीवास्तव के अलावा फिल्म के को-प्रोड्यूसर साजिद नाडियादवाला और उनकी पत्नी वर्धा भी शामिल हुए।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान ऋतिक ग्रे कलर की जींस के साथ शर्ट पहने काफी हैंडसम लग रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट जैकेट पहनी हुई है। वहीं  मृणाल ब्लैक कलर की वन पीस ड्रेस पहने नजर आईं जिसमें वह बेहद हाॅट लग रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान ऋतिक काफी खुश नजर आए। केक काटने के दौरान ऋतिक ने फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल को गले लगा लिया।  

 

Bollywood Tadka

 

फिल्म की बात करें तो यह गरीब और पिछड़े वर्ग के स्टूडेंट्स को आईआईटी की कोचिंग देने वाले आनंद कुमार की कहानी है। आनंद द्वारा  शुरू किये गये कोचिंग प्रोग्राम 'सुपर 30' ने‌ उन्हें न सिर्फ देशभर में लोकप्रियता दिलाई बल्कि विदेशों‌ में भी आनंद कुमार को कई तरह के सम्मानों से नवाजा गया।

 

Bollywood Tadka

 

इस फिल्म में ऋतिक आनंद की भूमिका में हैं। वहीं  मृणाल ठाकुर इस फिल्म से बाॅलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होगी। 

 

View this post on Instagram

#super30 wrap up party. @hrithikroshan @yamigautam

A post shared by Bollywood (@filmyhaiboss) on

 

 

 

: Neha

hrithik roshanmrunal thakursuper 30wrap up party

loading...