main page

खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन्स से भरपूर ऋतिक और टाइगर की 'वॉर' का ट्रेलर हुआ रिलीज

Updated 28 August, 2019 01:24:02 AM

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी आने वाली फिल्म वॉर। फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये पहली बार है जब बॉलीवुड के इन दो हैंडसम हंक हीरोज को किसी फिल्म में साथ देखा जाएगा। दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ इन दिनों काफी चर्चा में बने हुए हैं। उनके चर्चा में होने का कारण है उनकी आने वाली फिल्म वॉर। फिल्म वॉर का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये पहली बार है जब बॉलीवुड के इन दो हैंडसम हंक हीरोज को किसी फिल्म में साथ देखा जाएगा। दोनों ही धमाकेदार अंदाज में नजर आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच 'वॉर' के ट्रेलर में कमाल का मुकाबला देखने को मिल रहा है, और गुरु-चेले की जंग काफी दिलचस्प नजर आ रही है।


'वॉर' के ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर श्रॉफ को ऋतिक रोशन को खत्म करने का जिम्मा मिला है, और वे इस काम को पूरी शिद्दत के साथ अंजाम देते नजर भी आ रहे हैं।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें फिल्म वॉर में दर्शकों को खतरनाक स्टंट और एक्शन सीन्स, फाइट सीक्वेंस, टाइगर-ऋतिक के बीच फेसऑफ देखने को मिलेगा। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

: Pawan Insha

warhrithik roshantiger shrofftrailer releasewar trailerbollywoodbollywood hindi newsbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood top news

loading...