main page

Viral Video: हॉस्पिटल के गेट पर खड़े शख्स ने ऋतिक रोशन से की दतमीजी, एक्टर ने यूं लगाई डांट

Updated 01 February, 2021 10:19:17 AM

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। खासकर बाॅलीवुड स्टार्स से जुड़ी कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वह हॉस्पिटल के दरवाजे पर खड़े लड़के को डांटते नजर आए। दरअसल, ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ किसी काम की वजह से हॉस्पिटल पहुंचे थे।

मुंबई: सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफाॅर्म है जहां आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। खासकर बाॅलीवुड स्टार्स से जुड़ी कोई ना कोई वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, जिसमें वह हॉस्पिटल के दरवाजे पर खड़े लड़के को डांटते नजर आए। दरअसल, ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ किसी काम की वजह से हॉस्पिटल पहुंचे थे।

Bollywood Tadka

ऐसे में हॉस्पिटल के मेन गेट पर खड़े लड़के ने अंदर जाने से इंकार किया और उन्हें बिना वजह बताए बदतमीजी से बोलने लगा। इसके बाद ऋतिक ने भी गुस्से में आकर उस लड़के को डांट लगाई और कहा कि अरे तो बोलो न ऐसे।

Bollywood Tadka

यह बोलकर ऋतिक अपने बेटों के साथ हॉस्पिटल के दूसरे दरवाजे की ओर चलने लगे। ऋतिक का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले ऋतिक रोशन को फैमिली संग ट्रिप पर मजे करते देखा गया था। वह ट्रेकिंग के लिए बच्चों और एक्स-वाइफ सुजैन और उनके भाई संग ट्रिप पर गए थे। 

काम की बात करें तो ऋतिक जल्द ही फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगे। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण हैं।  ऋतिक ने अपने बर्थडे के मौके पर फिल्म का ऐलान किया।  इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद करेंगे। फिल्म अगले साल सितंबर 2022 में रिलीज होगी।

: Smita Sharma

hrithik roshanangrymisbehavinghospitalHridhaan RoshanHrehaan Roshanviral videoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...