main page

यूके के ऑनलाइन पोल में ऋतिक रोशन चुने गए एशिया के सबसे सेक्सी पुरुष, टाइगर ने भी मारी बाजी

Updated 05 December, 2019 03:45:55 PM

सुपरस्टार ऋतिक रोशन को लंदन में बुधवार को जारी एक ऑनलाइन पोल में 2019 के सबसे सेक्सी एशियन पुरुष चुना गया।

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार ऋतिक रोशन को लंदन में हुए एक ऑनलाइन पोल में 2019 का सबसे सेक्सी एशियन पुरुष चुना गया। यूनाइटेड किंगडम के इस सर्वे में ऋतिक रोशन को दशक का सबसे सेक्सी एशियाई पुरुष बताया गया है। उल्लेखनीय है कि 45 वर्षीय इस सितारे के पास इस साल 'वॉर' और 'सुपर 30' जैसी बॉक्स ऑफिस हिट हैं और अब उन्हें दुनिया भर के फिल्म प्रशंसकों के वोटों के आधार पर ब्रिटिश न्यूजवीकली, ईस्टर्न आई के सर्वे में सेक्सिएस्ट एशियन मेल रैंकिंग में टॉप स्थान मिला हैं।  

Bollywood Tadka

यह खबर सुनकर ऋतिक रोशन ने कहा, "मैं हर किसी का शुक्रिया अदा करता हूं, जो ऐसा महसूस करते हैं और जिन्होंने मुझे वोट दिया है। उन्होंने कहा, " इस तरह के सर्वे में सिर्फ एक व्यक्ति का रूप प्रासंगिक नहीं होता है। मैं लोगों को उनके दिखने के तरीके से जज नहीं करता। इसी तरह, मैं अपने आप को जिस तरह से देखता हूं, उसके अनुसार खुद को नहीं आंकता हूं।

Bollywood Tadka

"किसी व्यक्ति में जो आकर्षक है, वह उसकी लाइफ की स्टोरी, यात्रा और उस व्यक्ति ने अपने जीवन में जिन परिस्थितियों को झेला है वह सब उसकी पर्सनॉलिटी को निखारता है। मैं जिस तरह के किरदार करता हूं उसमें डल जाना मेरे काम का हिस्सा है और इसके लिए कड़ी मेहनत और प्रयास करना होता है। 

Bollywood Tadka

ईस्टर्न आई एंटरटेनमेंट के एडीटर और वार्षिक रैंकिंग के लेखक असजाद नज़ीर ने रोशन की सफलता पीछे उनके बेहतरीन कैरियर को बताया है। 

Bollywood Tadka

नजीर ने कहा, " ऋतिक पिछले 16 साल में इस लिस्ट में सबसे ज्यादा वोट पाने वाले स्टार हैं उनके पास गजब का फिजिक है।"
Bollywood Tadka

वहीं, इस लिस्ट में 2017 के विजेता और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर दूसरे व टेलीविजन अभिनेता विवियन डीसेना रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं। एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ ने भी 10वें नंबर के साथ अपनी शुरुआत की हैं। नजीर ने कहा, "2019 में जिन पुरुषों को इस सर्वे से जोड़ा गया था कि वे सभी अपने स्टारडम से परे हैं और पॉजिटिव प्रभाव डालते हैं।  

Edited By: Vikas Sharma

hrithik roshansexiest asian male of the 2019shahid kapoortiger shroffhrithik roshan photosBollywoodEntertainment

loading...