main page

Super 30 के शूट के दौरान रितिक रोशन को एक नाव चलाने वाले में दिखी खुदकी झलक

22 June, 2019 02:18:35 PM

''सुपर 30'' के ट्रेलर में अपने शानदार अभिनय के लिए रितिक रोशन को दर्शकों ने खूब सरहाया, अभिनेता ने हालही में एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने उनकी आगामी फिल्म के लिए बनारस में की गई शूटिंग के दिनों से एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया गया है।

नई दिल्ली। 'सुपर 30' के ट्रेलर में अपने शानदार अभिनय के लिए रितिक रोशन को दर्शकों ने खूब सरहाया, अभिनेता ने हालही में एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने उनकी आगामी फिल्म के लिए बनारस में की गई शूटिंग के दिनों से एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा शेयर किया गया है।

 

रितिक जब बनारस में शूटिंग कर रहे थे, तब वह 69 वर्षीय बोट चलाने वाले से मिले। सेट पर इंतजार करने के दौरान, उन्होंने उस व्यक्ति के साथ बातचीत शुरू कर दी और अचानक महसूस किया कि नाव वाला उनके जैसा ही जीवन जी रहा था। बातचीत के दौरान, नाविक ने साझा किया कि कैसे रितिक की तरह उनके भी दो बेटे हैं। इसके अलावा, अभिनेता ने यह भी महसूस किया कि दोनों एक समान डर, संघर्ष और जीवन साझा करते हैं। इतना ही नहीं, इस बातचीत से अभिभूत,रितिक ने दो वास्तविकताओं की इस कहानी को पूरी दुनिया के साथ साझा करने का मन बना लिया।

 

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर वीडियो शेयर करते हुए रितिक ने पोस्ट किया," “बनारस में एक स्थानीय नाविक के साथ की गई बातचीत ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। जिसे मैंने डिनर के दौरान मेरे बच्चों के साथ साझा किया। मैं देख सकता था कि इस बात ने उन्हें सोचने पर मजबूर कर दिया था। थोड़ा सीखा और थोड़ा सिखाया। एक पिता के लिए यह एक अच्छा दिन था।"

 

रितिक ने साझा किया, "नाव चलाने वाले का जीवन भी ठीक वैसा ही है जैसा मेरा है! मतलब मेरी तरह उनके भी दो बेटे थे। उनका डर, चिंताएं, आनंद की भावना जो कुछ भी उनका दिमाग उस समय अनुभव कर रहा था, ठीक वैसा ही अनुभव मेरा दिमाग भी कर रहा था। उस समय, मुझे लगा कि हम बिल्कुल एक जैसे हैं। हमारे अनुभवों में एकमात्र अंतर है, वह नाव पर है और मैं एक मंच पर हूं।"

अभिनेता फिल्म से अपने पहले लुक रिलीज के समय से ही गणितज्ञ आनंद कुमार के अपने प्रदर्शन के लिए सराहना का पात्र बने हुए हैं। बिहार के कोचिंग सेंटर से आनंद कुमार के पूर्व छात्र भी हाल ही में सोशल मीडिया पर रितिक की सराहना करते हुए नजर आये थे।

 

हाल ही में, आनंद कुमार ने साझा किया था कि कैसे रितिक ने फिल्म में उनके हाथों की हरकतों को पकड़ने से लेकर उनकी आंखों में दर्द और संघर्ष के रिफ्लेक्शन तक, अभिनेता ने आनंद की जीवनगाथा के सार को पूर्णता के साथ पर्दे पर उतार दिया है।  


Super30hrithik roshanbollywood newsfilmy duniyaसुपर 30रितिक रोशनबॉलीवुड न्यूजफिल्मी दुनिया
loading...