main page

शिबानी ने क्रिसमस पर फरहान के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, ऋतिक रोशन ने कमेंट कर कहा- ब्यूटीफुल

Updated 26 December, 2020 10:44:21 AM

25 दिसंबर को क्रिसमस पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया। क्रिसमस के खास मौके पर एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने एक्टर फरहान एक्टर के साथ तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।

मुंबई. 25 दिसंबर को क्रिसमस पूरे देश में धूमधाम से मनाया गया। बॉलीवुड स्टार्स ने भी इसे बहुत धूमधाम से सेलिब्रेट किया। क्रिसमस के खास मौके पर एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने एक्टर फरहान एक्टर के साथ तस्वीर शेयर की है। जो खूब वायरल हो रही है।  

Bollywood Tadka
शिबानी ने फरहान के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए शिबानी ने लिखा- हमारी तरफ से आपको मेरी क्रिसमस। फैंस इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं। इस पर एक्टर ऋतिक रोशन और एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी कमेंट किया है। शिबानी की बहन ने भी इस पर कमेंट किया है। ऋतिक ने लिखा- ब्यूटीफुल और दीया ने हार्ट वाली इमोजी बनाई है।

 

Bollywood Tadka

 

 

 

Bollywood Tadka
बता दें शिबानी और फरहान की साथ में तस्वीरें अक्सर वायरल होती रहती है। काम की बात करें तो फरहान बहुत जल्द फिल्म 'तूफान' में नजर आने वाले हैं। राकेश ओमप्रकाश मेहरा इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

: Parminder Kaur

hrithik roshancommentsShibani dandekarFarhan akhtarromanticphotoBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News

loading...