main page

ऋतिक की एक्स-वाइफ सुजैन खान ने शाहरुख के बेटे को बताया 'शरीफ बच्चा', बोलीं- वो गलत समय पर गलत जगह पर था

Updated 05 October, 2021 10:29:10 AM

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले के चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में हैं।  7 अक्टूबर तक वे जेल में ही रहेंगे। आर्यन की अरेस्ट के बाद आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज के बयान सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन खान ने अपना बयान देते हुए आर्यन का बचाव किया है। हाल ही में सुजैन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मुझे लगता है, यह आर्यन खान के बारे में नहीं है, क्योंकि दुर्भाग्य से वह गलत समय पर गलत जगह पर था। यह घटना एक उदाहरण के तौर पर देखी जा सकती है कि ल

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स मामले के चलते नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिरासत में हैं।  7 अक्टूबर तक वे जेल में ही रहेंगे। आर्यन की अरेस्ट के बाद आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज के बयान सामने आ रहे हैं। हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन की वाइफ सुजैन खान ने अपना बयान देते हुए आर्यन का बचाव किया है। 

Bollywood Tadka

 

हाल ही में सुजैन ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मुझे लगता है, यह आर्यन खान के बारे में नहीं है, क्योंकि दुर्भाग्य से वह गलत समय पर गलत जगह पर था। यह घटना एक उदाहरण के तौर पर देखी जा सकती है कि लोग बॉलीवुड के लोगों का 'विच हंट' (क्रूर सजा) करने में लग जाते हैं। यह बहुत दुख की और गलत बात है क्योंकि वह अच्छा बच्चा है। मैं गौरी और शाहरुख के साथ हूं। 

Bollywood Tadka

बता दें, इससे पहले सलमान खान और बाद में उनकी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री को शाहरुख खान के कठिन समय में उनके बंगले में जाते हुए देखा गया था। इसके अलावा सुनील शेट्टी भी आर्यन का बचाव में अपना बयान दे चुके हैं।

Content Writer: suman prajapati

Hrithik Roshanex-wifeSussanne KhansupportShahrukh KhansonAryan KhanBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...