main page

OMG: अली गोनी के भाई को डेट कर रही हैं ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान!

Updated 13 March, 2021 11:41:14 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2013 में शादी के 14 साल बाद पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था। हालांकि इस दौरान भी वह ऋतिक के साथ मिलकर अपने बच्चों का ढंग से ख्याल रख रही हैं। कई बार ऐसी खबरें आईं कि ऋतिकऔर सुजैन फिर से एक-साथ होने वाले हैं, लेकिन अब जो चर्चा है वह कुछ और ही इशारा कर रही है। इन चर्चाओं के मुताबित अब सुजैन लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। सोशल मीडिया और फिल्मी गलियारों में चर्चा है सुजैन बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट और एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। एक इंग्लिश वेबसाइ

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने साल 2013 में शादी के 14 साल बाद पत्नी सुजैन खान से तलाक ले लिया था। हालांकि इस दौरान भी वह ऋतिक के साथ मिलकर अपने बच्चों का ढंग से ख्याल रख रही हैं। कई बार ऐसी खबरें आईं कि ऋतिकऔर सुजैन फिर से एक-साथ होने वाले हैं, लेकिन अब जो चर्चा है वह कुछ और ही इशारा कर रही है। इन चर्चाओं के मुताबित अब सुजैन लाइफ में आगे बढ़ गई हैं।

Bollywood Tadka

सोशल मीडिया और फिल्मी गलियारों में चर्चा है सुजैन बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट और एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। एक इंग्लिश वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबितक सुजैन और अर्सलान काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे के साथ काफी टाइम बिताते हैं।

Bollywood Tadka

एक सोर्स ने बताया कि सुजैन और अर्सलान गोनी करीब 6 महीने से भी ज्यादा वक्त से एक-दूसरे को जानते हैं। सुजैन और अर्सलान की मुलाकात एक काॅमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों बेहद करीब आ गए हैं।

Bollywood Tadka

 रिपोर्ट के अनुसार सोर्स ने यह भी बताया कि सुजैन और अर्सलान ने इस बारे में अब तक कुछ भी नहीं कहा है, लेकिन उनकी बॉडी लैंग्वेज से साफ इशारा मिलता है कि वो दोनों दोस्त से कहीं बढ़कर हैं। सुजैन और अर्सलान अकसर टीवी इंडस्ट्री के कॉमन दोस्तों के साथ हैंगआउट करते हैं।  वहीं अली के भाई ने भी सुजैन संग पार्टी करते की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में एकता कपूर, करिश्मा तन्ना, रिद्धिमा डोगरा समेत कई स्टार्स नजर आ रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि ऋतिक और सुजैन ने साल 2000 में शादी की थी, लेकिन शादी के 13 साल बाद ही दोनों अलग हो गए। 2014 में दोनों का तलाक हो गया। हालांकि तलाक के बाद भी सुजैन ऋतिक के साथ मिलकर बच्चों की परवरिश कर रही हैं। हर दुख सुख में सुजैन ऋतिक के साथ नजर आती हैं। साल 2020 में लॉकडाउन के दौरान सुजैन कई महीनों तक ऋतिक के घर पर ही रह रही थीं।


Hrithik Roshanex wifeSussanne KhandatingAly GoniBrotherArslan GoniBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...