main page

ऋतिक की 'सुपर 30' के डायलाॅग्स पर बने मजेदार मीम्स, देख हंसी रोक नहीं पाएंगे आप

Updated 05 June, 2019 10:51:14 AM

बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ''सुपर 30'' का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें ऋतिक के लुक और ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को इंप्रेस किया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' का ट्रेलर रिलीज होते ही ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें ऋतिक के लुक और ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को इंप्रेस किया है। ट्रेलर सामने आने के बाद इतना वायरल है कि यूजर्स ने फनी मीम्स भी बनाने शुरू कर दिए हैं। ऋतिक की फिल्म के डायलॉग्स पर ढेरों मीम्स वायरल हो रहे हैं। 

Bollywood Tadka

'सुपर 30' की टैगलाइन है- राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा। यूजर्स ने ऋतिक की इस तस्वीर पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का चेहरा लगा दिया है।

Bollywood Tadka

वहीं एक यूजर्स ने पहली तस्वीर में सुपर 30 की झलक लाई है तो वहीं दूसरी तस्वीर धूम 2 की है। दोनों ही तस्वीर में एक्टर का कूल एटीट्यूड देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

तस्वीर शेयर करते हुए यूजर ने लिखा- राकेश रोशन के बेटे कहते हैं- 'राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा।'ट्रेलर देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है- हमको तो विश्वास ही नहीं हो रहा।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो यह गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी से इंस्पायर है। फिल्म में ऋतिक के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं। फिल्म इसी साल 26 जुलाई को रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

hrithik roshanfilmsuper 30hilarious memesviralsocial mediaBollywoodBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity

loading...