main page

फिल्म 'वॉर' से ऋतिक रोशन का हेयरस्टाइल के दीवाने हैं फैंस

Updated 28 November, 2020 02:32:06 PM

फिल्म ''वॉर'' में जब ऋतिक रोशन अपने इंट्रोडक्शन सीन में एक हेलीकॉप्टर से बाहर आते है, तब हर कोई एक बार फिर उनके गुड लुक्स और स्टाइल पर अपना दिल दे बैठता है। उस सीन के बारे में आलोचकों और दर्शकों द्वारा बार-बार बात की गई थी...

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। फिल्म 'वॉर' में जब ऋतिक रोशन अपने इंट्रोडक्शन सीन में एक हेलीकॉप्टर से बाहर आते है, तब हर कोई एक बार फिर उनके गुड लुक्स और स्टाइल पर अपना दिल दे बैठता है। उस सीन के बारे में आलोचकों और दर्शकों द्वारा बार-बार बात की गई थी।

इस फैक्ट के अलावा कि ऋतिक रोशन ने अपने किरदार को पर्दे पर दिखाने के लिए कुछ सफ़ेद बाल रखे थे, 'रेजर शार्प साइड' लुक, जिसे ऋतिक- वॉर लुक के रूप में जाना जाता है, आज भी ज्यादातर लोगों का पसंदीदा हेयरस्टाइल है।

लॉकडाउन के दौरान, सैलून सेवाओं की कमी के कारण बहुत से लोगों ने अपने बाल बढ़ा लिए थे, लेकिन अब कुछ समय से, ज्यादातर लोग, सेलिब्रिटीज इस लुक को चुन रहे हैं।

यह आलिम हकीम के सोशल मीडिया पेज से काफी स्पष्ट है। फिल्म में ऋतिक रोशन के रेजर शार्प लुक के पीछे उन्हीं का हाथ है और अब वह अपने उन सभी क्लाइंट्स की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं जो इस विशेष लुक को अपना रहें है।

हर काम में माहिर, चाहे वह उनका त्रुटिहीन अभिनय कौशल हो, स्विफ्ट डांस मूव्स या उबेर-कूल स्टाइल और फैशन की समझ, ऋतिक रोशन ने निस्संदेह लाखों लोगों के दिलों में एक विशेष स्थान बना लिया है।

 

: Chandan

Hrithik RoshanHrithik Roshan hairstyleWarPunjabkesarigroup

loading...